Firozabad News : महिला की मौत पर शोक जताने गईं 15 महिलाएं दीवाल के मलबे में दबीं, पांच की हालत गंभीर

महिला की मौत पर शोक जताने गईं 15 महिलाएं दीवाल के मलबे में दबीं, पांच की हालत गंभीर
UPT | हादसे के बाद मौके पर जुटे ग्रामीण

Oct 02, 2024 22:39

घटना फिरोजाबाद जनपद के कमालपुर गांव की है गांव के रहने वाले कमरुद्दीन के परिवार में महिला रेशमा की मौत हो गई थी। परिजनों ने डेड बॉडी को अंतिम दर्शन...

Oct 02, 2024 22:39

Firozabad News : घटना फिरोजाबाद जनपद के कमालपुर गांव की है गांव के रहने वाले कमरुद्दीन के परिवार में महिला रेशमा की मौत हो गई थी। परिजनों ने डेड बॉडी को अंतिम दर्शन के लिए एक दीवार के पास रखा था। पास में लगभग 15 से 20 महिलाएं बैठकर विलाप कर रहीं थीं। इसी बीच दीवार भरभराकर गिर गई, जिसमें दो दर्जन महिला पुरूष घायल हो गए।



फिरोजाबाद जिले में बुधवार को एक महिला की मौत पर शोक मनाने गईं कुछ महिलाओं पर मकान की दीवार भरभराकर गिर गई। हादसे में 15 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। जिन्हें फिरोजाबाद के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। हादसे में शामिल महिलाओं में अधिकांश महिलाएं मृतका की रिश्तेदार और गांव की रहने वाली हैं।

ग्रामीणों ने खुद मलबा हटाना शुरू किया
 घटना के बारे में प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि दीवार जर्जर थी, दीवार गिरने से उसके मलबे में 15 महिलाएं दब गईं। हादसे से गांव में चीखपुकार मच गई। ग्रामीणों ने खुद मलबा हटाना शुरू किया और मामले की जानकारी पुलिस, तहसील प्रशासन को दी जानकारी मिलने के बाद अफसर मौके पर पहुंचे, मलबे में दबी महिलाओं को निकाला और जिला अस्पताल भेजा।

पांच महिलाओं की हालत गंभीर
हादसे में 15 महिलाएं घायल हुई हैं, जिनमें से पांच महिलाओं की हालत गंभीर है मामले की जानकारी मिलने के बाद मुख्य विकास अधिकारी शत्रोहन वैश्य जिला अस्पताल पहुंचे उन्होंने बताया कि हादसा एक दीवार के गिरने से हुआ है सीएमओ, पुलिस और एसडीएम मौके पर हैं। घायलों को इलाज किया जा रहा है।

हादसे में ये लोग हुए घायल
हादसे में नारायणी देवी पत्नी सुल्तान सिंह, सूरजमुखी पत्नी मोहनलाल, पूनम देवी पत्नी नरेंद्र सिंह, रुक्मणि पत्नी मिलाप सिंह, शीला देवी पत्नी ओम प्रकाश, रुकमा देवी पत्नी राकेश, ज्ञान श्री पत्नी नहर सिंह, कमला देवी पत्नी डोरीलाल, मीना देवी पत्नी बूटी सिंह, उर्मिला देवी पत्नी अतर सिंह, मेहराज बेगम पत्नी कमरुद्दीन, विमला देवी पत्नी लल्लू सिंह, कांता पत्नी जिमीपाल घायल हुई हैं।

Also Read