Firozabad News : बकरीद व गंगा दशहरा को लेकर रामगढ़ में हुई शांति कमेटी की बैठक, विद्युत पेयजल और साफ सफाई की उठी मांग

बकरीद व गंगा दशहरा को लेकर रामगढ़ में हुई शांति कमेटी की बैठक, विद्युत पेयजल और साफ सफाई की उठी मांग
UPT | सहयोग बनाए रखने की अपील की

Jun 11, 2024 00:45

फिरोजाबाद के रामगढ़ थाने में सोमवार शाम को एसडीएम कीर्ति राज व सीओ सिटी हिमांशु गौरव की अध्यक्षता में शांति कमेटी की बैठक हुई। जिसमें विद्युत, पेयजल और साफसफाई की मांग की गई। शांति कमेटी...

Jun 11, 2024 00:45

Firozabad News : फिरोजाबाद के रामगढ़ थाने में सोमवार शाम को एसडीएम कीर्ति राज व सीओ सिटी हिमांशु गौरव की अध्यक्षता में शांति कमेटी की बैठक हुई। जिसमें विद्युत, पेयजल और साफसफाई की मांग की गई। शांति कमेटी की बैठक में सीओ ने क्षेत्र के संभ्रांत लोगों की बात को सुना और फिर अपने विचार रखे। उन्होंने संबंधित विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों को समस्याओं के शीघ्र निस्तारण के निर्देश दिए। 

सहयोग बनाए रखने की अपील
इसके बाद उन्होंने कहा कि बकरीद का पर्व सौहार्द पूर्ण वातावरण में मनाएं। ऐसा कोई कार्य ना करें जिससे किसी दूसरे को परेशानी हो। कुर्बानी के बाद गंदगी को चिन्हित जगह पर ही डालें। इधर उधर न फेंके। इसके साथ ही खुले में कुर्बानी ना करें। ईद की नमाज मस्जिद के अंदर पढ़ने के लिए सभी लोगों से कहा कि बाहर रोड पर नवाज ना पड़े। सभी से सहयोग बनाए रखने की अपील की। 

ये लोग रहे मौजूद
मीटिंग के समापन के दौरान प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार इंस्पेक्टर क्राइम रामप्रवेश एस. एस. आई. सजुल पांडे मौजूद रहे। वहीं थाना प्रभारी ने सभी का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर भानु उपाध्याय सोनू प्रजापति रामकुमार उपाध्याय बबलू दिवाकर, क्षेत्रीय पार्षद क्षेत्रीय लोग मौजूद रहे।

Also Read

गैंगस्टर की 6 करोड़ की संपत्ति जब्त, मथुरा से जयपुर तक कार्रवाई से हड़कंप...

27 Jul 2024 09:22 AM

मथुरा Mathura News : गैंगस्टर की 6 करोड़ की संपत्ति जब्त, मथुरा से जयपुर तक कार्रवाई से हड़कंप...

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ सरकार ने सख़्त रुख अख्तियार किया है। इसी क्रम में गोवर्धन थाना क्षेत्र के देवसेरस गांव में साइबर ठगी करने वाले गैंगस्टर के दो अपराधियों की 6 करोड़ रुपये की संपत्ति... और पढ़ें