advertisements
advertisements

Firozabad News : बकरीद व गंगा दशहरा को लेकर रामगढ़ में हुई शांति कमेटी की बैठक, विद्युत पेयजल और साफ सफाई की उठी मांग

बकरीद व गंगा दशहरा को लेकर रामगढ़ में हुई शांति कमेटी की बैठक, विद्युत पेयजल और साफ सफाई की उठी मांग
UPT | सहयोग बनाए रखने की अपील की

Jun 11, 2024 00:45

फिरोजाबाद के रामगढ़ थाने में सोमवार शाम को एसडीएम कीर्ति राज व सीओ सिटी हिमांशु गौरव की अध्यक्षता में शांति कमेटी की बैठक हुई। जिसमें विद्युत, पेयजल और साफसफाई की मांग की गई। शांति कमेटी...

Jun 11, 2024 00:45

Firozabad News : फिरोजाबाद के रामगढ़ थाने में सोमवार शाम को एसडीएम कीर्ति राज व सीओ सिटी हिमांशु गौरव की अध्यक्षता में शांति कमेटी की बैठक हुई। जिसमें विद्युत, पेयजल और साफसफाई की मांग की गई। शांति कमेटी की बैठक में सीओ ने क्षेत्र के संभ्रांत लोगों की बात को सुना और फिर अपने विचार रखे। उन्होंने संबंधित विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों को समस्याओं के शीघ्र निस्तारण के निर्देश दिए। 

सहयोग बनाए रखने की अपील
इसके बाद उन्होंने कहा कि बकरीद का पर्व सौहार्द पूर्ण वातावरण में मनाएं। ऐसा कोई कार्य ना करें जिससे किसी दूसरे को परेशानी हो। कुर्बानी के बाद गंदगी को चिन्हित जगह पर ही डालें। इधर उधर न फेंके। इसके साथ ही खुले में कुर्बानी ना करें। ईद की नमाज मस्जिद के अंदर पढ़ने के लिए सभी लोगों से कहा कि बाहर रोड पर नवाज ना पड़े। सभी से सहयोग बनाए रखने की अपील की। 

ये लोग रहे मौजूद
मीटिंग के समापन के दौरान प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार इंस्पेक्टर क्राइम रामप्रवेश एस. एस. आई. सजुल पांडे मौजूद रहे। वहीं थाना प्रभारी ने सभी का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर भानु उपाध्याय सोनू प्रजापति रामकुमार उपाध्याय बबलू दिवाकर, क्षेत्रीय पार्षद क्षेत्रीय लोग मौजूद रहे।

Also Read

आसानी से देख सकेंगे श्रीकृष्ण की लीला स्थली, जल्द मिलेगी रोप-वे की सुविधा

13 Jun 2024 05:53 PM

मथुरा Ropeway in Mathura : आसानी से देख सकेंगे श्रीकृष्ण की लीला स्थली, जल्द मिलेगी रोप-वे की सुविधा

तीर्थ यात्रियों को 180 से अधिक गहरी सीढ़ियां चढ़ना और उतरना पड़ता है। इससे लोगों को काफी कठिनाई भी होती है। इससे निजात दिलाने के लिए... और पढ़ें