राहुल गांधी के बयान पर गुस्सा : फिरोजाबाद में हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

फिरोजाबाद में हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन
UPT | बंबा चौराहे पर एकत्रित हुए हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने पुतला जलाया

Jul 02, 2024 16:48

राहुल गांधी के संसद में हिंदुओं को लेकर दिए बयान पर फिरोजाबाद में हिन्दू संगठनों में गुस्सा है। हिन्दू महासंघ के कार्यकर्ताओं ने पुतला दहन करते हुए जोरदार नारेबाजी की। हिंदू महासंघ के सदस्यों ने स्पष्ट किया कि हिंदू कभी ..

Jul 02, 2024 16:48

Firozabad News : फिरोजाबाद में हिंदू संगठनों ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के लोकसभा में दिए गए बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं पर की गई टिप्पणी को लेकर हिंदू महासंघ और अन्य संगठनों ने मंगलवार को विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का पुतला दहन करते हुए जोरदार नारेबाजी की।

माफी मांगनी चाहिए
प्रदर्शनकारियों का आरोप था कि राहुल गांधी ने संसद में हिंदुओं का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने हिंदुओं को हिंसा फैलाने वाला बताया है, जो पूरी तरह से गलत है। हिंदू महासंघ के सदस्यों ने स्पष्ट किया कि हिंदू कभी हिंसा नहीं करते हैं और राहुल गांधी को अपने इस बयान के लिए देश के करोड़ों हिंदुओं से माफी मांगनी चाहिए।

अपमान करने का आरोप
कार्यकर्ताओं ने यह भी आरोप लगाया कि राहुल गांधी स्वयं हिंदू नहीं हैं, इसलिए वे इस प्रकार के आपत्तिजनक बयान देकर हिंदू समुदाय का अपमान कर रहे हैं। उन्होंने राहुल गांधी को याद दिलाया कि भारत में बहुसंख्यक आबादी हिंदुओं की है और उन्हें संसद में बोलते समय इस बात का ध्यान रखना चाहिए।

पुतला दहन कर नारेबाजी की
फिरोजाबाद के कोटला रोड स्थित बंबा चौराहे पर एकत्रित हुए हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का पुतला जलाया और उनके खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों ने मांग की कि राहुल गांधी को अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए और उन्हें संसद से निलंबित किया जाना चाहिए।

Also Read

7 जुलाई को दिल्ली पहुंचेगा मरीन इंजीनियर का पार्थिव शरीर, 12 जून को हुई थी अनिल कुमार श्रीवास्तव की मौत

5 Jul 2024 12:04 AM

आगरा Agra News : 7 जुलाई को दिल्ली पहुंचेगा मरीन इंजीनियर का पार्थिव शरीर, 12 जून को हुई थी अनिल कुमार श्रीवास्तव की मौत

मरीन इंजीनियर अनिल कुमार श्रीवास्तव की पार्थिव देह का इंतजार खत्म होने वाला है। उनका शव 07 जुलाई की सुबह 4:50 पर दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचेगा, यहां से औपचारिकताएं पूरी करने के बाद... और पढ़ें