महिला थाना प्रभारी की फोटो वायरल : जानलेवा हमले के आरोपी संग खिंचवाई तस्वीर, लोगों ने की कार्रवाई की मांग

जानलेवा हमले के आरोपी संग खिंचवाई तस्वीर, लोगों ने की कार्रवाई की मांग
UPT | महिला थाना प्रभारी की अपराधी के साथ फोटो वायरल

Sep 28, 2024 14:33

इस फोटो के सामने आने से लोगों में यह चर्चा शुरू हो गई है कि पुलिस और अपराधी के बीच थाने में गठजोड़ चल रहा है। बता दें कि इससे पहले भी भाजपा के नेताओं ने महिला थाना प्रभारी की कैबिनेट मंत्री से शिकायत की थी...

Sep 28, 2024 14:33

Short Highlights
  • थाना एलाऊ की महिला प्रभारी सविता सेंगर की तस्वीर वायरल
  • जानलेवा हमले के आरोपी संग खिंचवाई थी फोटो
  • लोगों ने हटाने की करी मांग
Mainpuri News : मैनपुरी के थाना एलाऊ की महिला प्रभारी सविता सेंगर और एक जानलेवा हमले के आरोपी की तस्वीर शुक्रवार को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। इस फोटो के सामने आने से लोगों में यह चर्चा शुरू हो गई है कि पुलिस और अपराधी के बीच थाने में गठजोड़ चल रहा है। बता दें कि इससे पहले भी भाजपा के नेताओं ने महिला थाना प्रभारी की कैबिनेट मंत्री से शिकायत की थी।

वायरल फोटो में आरोपी संग नजर आई थाना प्रभारी
दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो में सविता सेंगर अपने कार्यालय में एक आरोपी के साथ नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले एक महिला ने इस आरोपी और अन्य लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले और बलवे की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। यह आरोपी, शिवम, एक महीने पहले ही जमानत पर रिहा हुआ है और चर्चा है कि थाने में उसकी विशेष आवभगत होती है।



पहले भी बीजेपी नेताओं ने की थी शिकायत
वहीं स्थानीय लोग इस तस्वीर के वायरल होने को लेकर विभिन्न टिप्पणियां कर रहे हैं। महिला थानाध्यक्ष के साथ आरोपी की तस्वीर ने उन्हें हैरान कर दिया है। इससे पहले भी भाजपा के नेताओं ने इस महिला थाना प्रभारी पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी। इन नेताओं में राज ठाकुर और राकी चौहान शामिल थे, जिन्होंने थाने में भाजपा कार्यकर्ताओं की अनदेखी का भी जिक्र किया था।

महिला थाना प्रभारी को हटाने की मांग
इसके अलावा, कैबिनेट मंत्री से भी सविता सेंगर को हटाने की मांग भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा की गई है। जिसमें कहा गया है कि थानाध्याक्ष एलाऊ सविता सेंगर भाजपा कार्यकर्ताओं के फोन नहीं उठाती, कार्यकर्ताओं द्वारा दिया गया वैद्य काम नहीं करती हैं। मांग करने वाले नेताओं में लकी चौहान, गोपाल प्रजापति, अंकी गौर और सुभाष राजपूत शामिल हैं। ये नेता शिकायत में यह भी कह चुके हैं कि थाने में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ उचित व्यवहार नहीं किया जाता।

थाना प्रभारी ने दी सफाई
इस मामले पर जब सविता सेंगर से जानकारी ली गई, तो उन्होंने बताया कि फोटो में मौजूद व्यक्ति ने अपनी गलत पहचान बताकर उनके साथ फोटो खिंचवाई है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें इस व्यक्ति के बारे में जानलेवा हमले के आरोपी होने की जानकारी नहीं थी। फिलहाल, थाना प्रभारी के वायरल फोटो को देखने के बाद, लोग उन्हें हटाने की मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- मेडिकल बोर्ड विवाद : स्वास्थ्य विभाग पर गंभीर आरोप, सीएमओ समेत 6 डॉक्टरों के खिलाफ वाद दायर

Also Read

कलयुगी बेटे ने अपनी वृद्ध माँ को पीटपीट कर उतारा मौत के घाट, जानें क्यों किया ऐसा

28 Sep 2024 03:41 PM

फिरोजाबाद Firozabad News : कलयुगी बेटे ने अपनी वृद्ध माँ को पीटपीट कर उतारा मौत के घाट, जानें क्यों किया ऐसा

फ़िरोज़ाबाद के थाना दक्षिण क्षेत्र के मोहल्ला करबला इलाके में एक वृद्ध महिला की  संदिग्ध परिस्थिति में मौत, हो गयी। पड़ोसियों ने बेटे पर लगाया पीट-पीटकर हत्या का आरोप लगाया है। मौके पर पहुँची पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुट... और पढ़ें