Ayodhya News : बारिश का कहर : भरभरा कर ढह गया छप्पर, नीचे दबकर गम्भीर घायल युवक की अस्पताल में मौत

बारिश का कहर : भरभरा कर ढह गया छप्पर, नीचे दबकर गम्भीर घायल युवक की अस्पताल में मौत
UPT | लगातार बरसात के चलते मार्केट में सन्नाटा

Sep 28, 2024 15:04

जनपद में बारिश आसमानी आफत सिद्ध हो रही है। करीब 40 घण्टे से कभी बूंदाबांदी तो कभी झमाझम बारिश से जहां जनजीवन अस्त व्यस्त है। स्कूलों को बंद कर दिया...

Sep 28, 2024 15:04

Short Highlights

*नवीन मंडी की पोल में उतरा करंट, गाय की मौत, मची अफरातफरी*

*धान और गेहूं की फसलें हुईं चौपट, कई जगह पेड़ गिरने से बिजली हुई गुल*

*शहर से ग्रामीण क्षेत्रों में भारी बरसात के चलते पसरा कीचड़, चलना हुआ दूभर*

Ayodhya News : जनपद में बारिश आसमानी आफत सिद्ध हो रही है। करीब 40 घण्टे से कभी बूंदाबांदी तो कभी झमाझम बारिश से जहां जनजीवन अस्त व्यस्त है। स्कूलों को बंद कर दिया गया है वहीं पेड़ों के गिरने से बिजली व्यवस्था भी चौपट है। इसी दौरान तारुन थाना क्षेत्र के बराव गांव में छप्पर गिरने से घायल हुए युवक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है।
मिली जानकारी के मुताबिक तारुन ब्लॉक क्षेत्र की ग्राम पंचायत बराव में बारिश के दौरान अचानक छप्पर गिरने से चारपाई पर लेटा युवक दब गया और  गम्भीर रूप से घायल हो गया। आननफानन में उसे मेडिकल कालेज पहुंचाया गया जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा कि घटना के वक्त बरावं निवासी राम गणेश अपने घर में छप्पर के नीचे सो रहे थे।  हादसे की जानकारी के बाद क्षेत्रीय राजस्व निरीक्षक एवं लेखपाल ने पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए हर संभव मदद दिलाने की बात कही है।

*ट्रेलर पर गिरा पेड़, अयोध्या - प्रयागराज हाइवे पर लगा जाम*

तेज हवाओं के साथ हो रही भारी बरसात के बीच पूराकलंदर क्षेत्र के शिवदास पुर पेट्रोल पंप के पास प्रयागराज हाइवे पर किनारे खड़े ट्रेलर पर पेड़ गिर गया। जिससे हाइवे पर आवागमन घण्टों बाधित रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से पेड़ हटवाकर आवागमन चालू कराया है। दूसरी तरफ शहर की नवीन मंडी में पोल में करंट उतरने से एक गाय चपेट में आकर दम तोड़ दिया। घटना से अफरातफरी मच गई। इसी तरह पेड़ व डालियां विद्युत तार पर गिरने से बिजली व्यवस्था बाधित हो गई है। शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में पानी भरने से आवागमन की समस्या बनी हुई है। बारिश से सबसे ज्यादा प्रभावित किसान हुआ है। गेहूं और गन्ना की फ़ंसले जमींदोज हो गई हैं। वहीं मौसम के हालात को देखते हुए स्कूलों को शनिवार तक बंद कर दिया गया है।

Also Read