फिरोजाबाद न्यूज : एक दूसरे से लिपटे दिखे नाग-नागिन, देखने के लिए उमड़ पड़ी भीड़

एक दूसरे से लिपटे दिखे नाग-नागिन, देखने के लिए उमड़ पड़ी भीड़
UPT | नाग-नागिन

Jul 15, 2024 02:27

प्रेम करना प्रकृति का एक अंग है। एसा ही एक नजारा रविवार को नसीरपुर थाना क्षेत्र के गांव नादई में देखने को मिला है। यहां एक खेत में नाग-नागिन का जोड़ा...

Jul 15, 2024 02:27

Firozabad News : प्रेम करना प्रकृति का एक अंग है। एसा ही एक नजारा रविवार को नसीरपुर थाना क्षेत्र के गांव नादई में देखने को मिला है। यहां एक खेत में नाग-नागिन का जोड़ा एक दूसरे से आलंगन करता हुआ (लिपटते) हुए दिखाई दिया।

बरसात के मौसम में खुले में आ जाते है नाग-नागिन
बताया गया है कि दोनों नर-मादा नाग-नागिन एक दूसरे से लिपटे हुए खड़े हो गये। जिन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। कुछ लोगों ने दूर से इनको अपने कैमरे में कैद भी कर लिया।  बरसात के मौसम में अक्सर नाग-नागिन अपने बिलों से बाहर निकल आते हैं। यह खुले आसमान में बादलों की काली घटाओं के दौरान खेतों में एक दूसरे से अपने प्रेम का इजहार करते हैं। यह जोड़ा एक दूसरे से लिपटते हुए खुले आसमान के नीचे अठखेलियां कर रहा था। 

ग्रामीणों ने लिए फोटो बनाई वीडियो
इसी दौरान कुछ ग्रामीणों की नजर इन पर पड़ी। जानकारी होते ही लोगों की भीड़ भी एकत्रित हो गई। लेकिन उनके पास तक कोई नहीं गया। सभी दूर से उनके इस प्रेम प्रसंग को देखते रहे। इस दौरान कुछ युवकों ने अपने मोबाइल में उनकी फोटो और वीडियो भी बना ली। नाग-नागिन का यह प्रेमालाप क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है।

Also Read

ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

19 Sep 2024 09:08 PM

मथुरा रेलवे स्टेशन पर युवक की अचानक मौत : ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

जंक्शन रेलवे स्टेशन पर एक युवक की सीने में जलन के बाद अटैक से मौत हो गई।टिकट कटाकर ट्रेन के इंतजार में ज़िन्दगी की टिकट कट गई।घटना को लेकर परिवार में कोहराम मच गया। और पढ़ें