Firozabad News: शराब के शौकीनों ने नए साल के जश्न पर खूब छलकाए जाम, बढ़ाया राजस्व

शराब के शौकीनों ने नए साल के जश्न पर खूब छलकाए जाम, बढ़ाया राजस्व
UP Times | शराब के शौकीनों ने नए साल के जश्न पर खूब छलकाए जाम

Jan 02, 2024 18:12

फिरोजाबाद में नए साल के मौके पर लोगों ने रोज की अपेक्षा दोगुनी से ज्यादा शराब पीकर एक कीर्तमान स्थापित कर दिया। जहां ग्रामीण इलाकों पर इसका कोई असर नहीं पड़ा, लेकिन शहरी इलाकों में शराब के शौकीनों ने जमकर शराब पी और सरकारी राजस्व में बढ़ोत्तरी की। देखिए नए साल पर कितनी पी गई शराब।

Jan 02, 2024 18:12

Firozabad News: फिरोजाबाद में नए साल के मौके पर लोगों ने रोज की अपेक्षा दोगुनी से ज्यादा शराब पीकर एक कीर्तमान स्थापित कर दिया। जहां ग्रामीण इलाकों पर इसका कोई असर नहीं पड़ा, लेकिन शहरी इलाकों में शराब के शौकीनों ने जमकर शराब पी। शराब के नशे में नए साल का पूरा आनंद उठाया गया। आबकारी विभाग के आंकड़े इस बात को साबित करते हैं, कि फिरोजाबाद के लोगों ने नए साल का जश्न जमकर मनाया और खूब शराब पी। जिला आबकारी अधिकारी मनीष कुमार के अनुसार रोज की अपेक्षा नए साल पर दोगुनी शराब की बिक्री हुई है। जिसमें देसी और विदेशी शराब दोनों ही गिनती में आती हैं।

शहरी क्षेत्र में जमकर छलके जाम
आबकारी अधिकारी का कहना है कि जहां प्रतिदिन एक से डेढ़ करोड़ रुपए की शराब जनपद में बिकती थी। वहीं नव वर्ष के मौके पर फिरोजाबाद जनपद में लगभग 2 करोड़ से अधिक रुपए की शराब की बिक्री हुई है। जिसमें लोग हैरानी भी जाता रहे हैं, कि नव वर्ष पर इतनी बड़ी तादात में शराब पी गई है । नए साल पर शराब की बिक्री का आंकड़ा जहां ग्रामीण इलाकों में ना के बराबर रहा वहीं शहरी इलाकों में नए वर्ष पर लोगों ने जमकर शराब की खरीदारी की और शराब के खूब जाम छलकाए। लोगों ने शराब पीकर खूब जश्न मनाया और सरकार के खजाने में इजाफा किया। रोजाना लगभग डेढ़ करोड़ की बिकने वाली मदिरा नए साल पर दो करोड़ से भी ज्यादा पर पहुंच गई। ऐसे में आबकारी विभाग को अच्छा खासा मुनाफा हुआ।

 

Also Read

ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

19 Sep 2024 09:08 PM

मथुरा रेलवे स्टेशन पर युवक की अचानक मौत : ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

जंक्शन रेलवे स्टेशन पर एक युवक की सीने में जलन के बाद अटैक से मौत हो गई।टिकट कटाकर ट्रेन के इंतजार में ज़िन्दगी की टिकट कट गई।घटना को लेकर परिवार में कोहराम मच गया। और पढ़ें