फिरोजाबाद के इन घरों के बुझे चिराग : मथुरा के सड़क हादसे में पांच युवकों की मौत से परिवारों में मचा कोहराम

मथुरा के सड़क हादसे में पांच युवकों की मौत से परिवारों में मचा कोहराम
UPT | हादसे में के बाद मृतक युवक के घर छाया मातम 

Feb 12, 2024 21:17

मथुरा के महावन क्षेत्र में सोमवार सुबह हुए सड़क हादसे में फिरोजाबाद जनपद के 5 लोगों की हुई मौत से मृतकों के परिवारों में कोहाराम मचा हुआ है। मरने वालों में शिकोहाबाद के दो युवक और फिरोजाबाद नगर के तीन युवकों  का नाम सामने आए हैं।

Feb 12, 2024 21:17

Firozabad News (Rammohan Sharma) : मथुरा के महावन क्षेत्र में सोमवार सुबह हुए सड़क हादसे में फिरोजाबाद जनपद के 5 लोगों की हुई मौत से मृतकों के परिवारों में कोहाराम मचा हुआ है। मरने वालों में शिकोहाबाद के दो युवक और फिरोजाबाद नगर के तीन युवकों का नाम सामने आए हैं। हादसे की जानकारी होने के बाद से ही पीड़ित परिवारों को आस-पास के लोग और रिस्तेदर सांत्वना देने के लिए पहुंच रहे हैं।

शिकोहाबाद के थे दो मृतक
शिकोहाबाद नगर के महुल्ला शंभू नगर निवासी 28 वर्षीय अंशुमन नोएडा में जियो कंपनी में प्रोडक्ट मेनेजर था। सोमवार को वह नगर के ही हरदयाल कोल्ड एटा रोड निवासी 27 वर्षीय हिमांशु उर्फ अतिन को लेकर सोमवार सुबह शिकोहाबाद से दिल्ली के लिए रवाना हुआ । इसके बाद उन्होने फिरोजाबाद निवासी अपने तीन अन्य दोस्तों सुहाग नगर फिरोजाबाद निवासी शिवकिशन रावत, राजपूताना मुहल्ला फिरोजाबाद निवासी सर्वर हुसैन को भी अपनी कार में बैठा लिया और यमुना एक्सप्रेस वे होते हुए सभी लोग दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

अंशुमन चला रहा था कार
बताया गया है कि हादसे के दौरान कार को अंशुमान चला रहा था। जब वह हाइवे पर मथुरा के थाना क्षेत्र के महावन इलाके में पहुंचे तो आगे चल रही एक स्लीपर बस अन्यंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी। उसी समय पीछे से आ रही उनकी कार आगे चल रही बस से कार टकरा गयी। जिससे कार में आग लग गयी और कार सवार पांचों लोग कार के ही अंदर जिंदा जल गए।

मृतक के घरों में मंचा कोहाराम
अंशुमन अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी। उसकी एक साल पूर्व शादी हुई थी। पत्नी विशाखा ने जब यह सुना तो वह स्तब्ध रह गई। घटना की जानाकरी होने के बाद युवक की मां और पिता घर के अन्य परिजनों के साथ मथुरा के लिए रवाना हो गये। वहीं विशाखा को ढांढंस बंधाने के लिए मोहल्ले और परिवार की अन्य महिलाएं उनके घर पर पहुंच गई। 

12 मार्च को होनी थी हिमांशु की शादी
हिमांशु उर्फ अतिन के बारे में पता चला की वह दिल्ली में आरकेटेक्ट था। वह अंशुमन का दोस्त था। हिमांशु की शादी 12 मार्च को होनी थी । पूरा परिवार शादी की तैयारियों में जुटा हुआ था। जैसे ही उसकी मृत्यु की खबर परिजनों को लगी तो शादी वाले घर में कोहराम मच गया। हिमांशु घर में दूसरे नंबर का था। हिमांशु का एक बड़ा भाई सचिन है। मृतक पांचों के परिवारों में कोहाराम मचा हुआ है। इसके अलावा फिरोजाबाद निवासी तीनों मृतकों के घर भी मातम छाया हुआ है। आस-पास के लोग और रिस्तेदार गमजदा परिवारों को सांत्वना देने के लिए पहुंच रहे है।

Also Read

ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

19 Sep 2024 09:08 PM

मथुरा रेलवे स्टेशन पर युवक की अचानक मौत : ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

जंक्शन रेलवे स्टेशन पर एक युवक की सीने में जलन के बाद अटैक से मौत हो गई।टिकट कटाकर ट्रेन के इंतजार में ज़िन्दगी की टिकट कट गई।घटना को लेकर परिवार में कोहराम मच गया। और पढ़ें