फिरोजाबाद में बोले मंत्री जयवीर सिंह : पुलिस भर्ती परीक्षा में नहीं हुआ कोई भेदभाव, सेंध लगाने वाले पहुंच रहे जेल

पुलिस भर्ती परीक्षा में नहीं हुआ कोई भेदभाव, सेंध लगाने वाले पहुंच रहे जेल
UPT | फिरोजाबाद में मंत्री जयवीर सिंह

Feb 19, 2024 16:52

फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद नगर स्थित नारायण डिग्री कॉलेज में बने मंदिर के लोकार्पण कार्यक्रम में आए प्रदेश सरकार के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह ने मंदिर का लोकार्पण किया। वहीं पर उन्होंने पत्रकारों के सवालों के जबाव देते हुए कहा...

Feb 19, 2024 16:52

Firozabad News : फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद नगर स्थित नारायण डिग्री कॉलेज में बने मंदिर के लोकार्पण कार्यक्रम में आए प्रदेश सरकार के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह ने मंदिर का लोकार्पण किया। उन्होंने पत्रकारों के सवालों के जबाव भी दिए। मंत्री जयवीर सिंह ने कहा कि सीएम योगी की सरकार का असर है कि आज पुलिस आरक्षी परीक्षा में सेंध लगाने वाले, हेराफेरी करने का प्रयास करने वाले बड़ी संख्या में जेल पहुंच गए हैं। पूरी भर्ती प्रक्रिया निष्पक्ष, बिना भेदभाव, जाति, वर्ग, धर्म के हुई है।

सीएए पर कहा
मंत्री से जब पूछा गया कि आरोप है कि भाजपा सीएए लाकर किसानों की समस्याओं से लोगों को भ्रमित करने का प्रयास कर रही हैं, तो मंत्री ने जवाब दिया कि यह किसानों की कम, विपक्ष की ज्यादा मालूम पड़ती है। सरकार को किसानों की चिंता है, वार्ता चल रही है, शीर्ष नेतृत्व वार्ता में लगा है। हमें किसानों की चिंता है, हमारी पार्टी किसानों की आय दोगुनी करने को दृढ़ संकल्प है।

इस बार 400 पार
सपा नेता का आरोप है कि भाजपा के राज्यसभा में सात प्रत्याशी जीतेंगे, आठवें की हार निश्चित है। इस पर उन्होंने कहा कि सब कुछ समय की बात है, जो होगा सामने आ जाएगा। जब सवाल पूछा गया कि भाजपा में दूसरे दलों से इतने लोग आ रहे हैं, कहीं भाजपा वाले ही दूर न हो जाएं तो जवाब दिया कि आज पूरे देश में भाजपा का जनसमर्थन बढ़ रहा है। जब जनमत पूरे देश में भाजपा के साथ है। भाजपा 370 सीट जीत रही है, इस बार NDA 400 सीटें जीत रही है। पीएम नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।
 

Also Read

ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

19 Sep 2024 09:08 PM

मथुरा रेलवे स्टेशन पर युवक की अचानक मौत : ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

जंक्शन रेलवे स्टेशन पर एक युवक की सीने में जलन के बाद अटैक से मौत हो गई।टिकट कटाकर ट्रेन के इंतजार में ज़िन्दगी की टिकट कट गई।घटना को लेकर परिवार में कोहराम मच गया। और पढ़ें