Firozabad News : फिरोजाबाद के दो वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को मिला पदोन्नति का तोहफा

फिरोजाबाद के दो वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को मिला पदोन्नति का तोहफा
UPT | दो वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की पदोन्नति

Jul 27, 2024 14:26

राज्य सरकार ने 2008 बैच के 37 पीपीएस अधिकारियों को पदोन्नति देने का निर्णय लिया, जिसमें फिरोजाबाद के दो प्रमुख अधिकारी भी शामिल थे।

Jul 27, 2024 14:26

Firozabad News : उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में पुलिस प्रशासन के लिए 26 जुलाई 2024 एक ऐतिहासिक दिन साबित हुआ। इस दिन राज्य सरकार ने 2008 बैच के 37 पीपीएस अधिकारियों को पदोन्नति देने का निर्णय लिया, जिसमें फिरोजाबाद के दो प्रमुख अधिकारी भी शामिल थे।

दो वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की पदोन्नति
क्षेत्राधिकारी टूंडला राजेश कुमार सिंह और क्षेत्राधिकारी फिरोजाबाद हिमांशु गौरव को सीओ के पद से अपर पुलिस अधीक्षक (एडिशनल एसपी) के रूप में पदोन्नत किया गया। यह पदोन्नति न केवल इन अधिकारियों के लिए व्यक्तिगत उपलब्धि है, बल्कि पूरे जिले के लिए गौरव का क्षण है।



पद चिह्न के रूप में मिला अशोक स्तंभ
पदोन्नति की घोषणा के बाद, जिलाधिकारी रमेश रंजन और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शौरभ दीक्षित ने एक विशेष समारोह का आयोजन किया। इस समारोह में दोनों नवनियुक्त अपर पुलिस अधीक्षकों को पद चिह्न के रूप में अशोक स्तंभ प्रदान किया गया। यह प्रतीक उनके नए उत्तरदायित्वों और पद की गरिमा का प्रतीक है।

ये सभी रहे मौजूद
समारोह में अपर पुलिस अधीक्षक नगर सर्वेश मिश्रा, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रण विजय सिंह सहित अन्य वरिष्ठ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी उपस्थित थे। सभी ने नवनियुक्त अधिकारियों को हार्दिक बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Also Read

सोशल मीडिया और फोन पर धमकाया था

7 Sep 2024 08:53 PM

मथुरा बीजेपी विधायक को जान से मारने की धमकी देने का आरोपी गिरफ्तार : सोशल मीडिया और फोन पर धमकाया था

मथुरा के मांट विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक राजेश चौधरी को जान से मारने की धमकी देने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विधायक को यह धमकी सोशल मीडिया और फोन पर दी गई थी, जिस पर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। और पढ़ें