Agra News : जीआरपी ने आगरा कैंट पर रो रहे परिवार से बिछुड़े हुए बच्चों को उनकी माँ और परिजनों से मिलवाया

जीआरपी ने आगरा कैंट पर रो रहे परिवार से बिछुड़े हुए बच्चों को उनकी माँ और परिजनों से मिलवाया
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

May 16, 2024 17:37

यात्रियों को कई बार ट्रेन पकड़ने के चलते जल्दबाजी में भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है, आगरा में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब एक मां अपने दो बच्चों से बिछुड़ गई...

May 16, 2024 17:37

Agra News : ट्रेन में यात्रा के दौरान कई बार जल्दबाजी में सामान छूट जाता है तो कई बार लोग भी छूट जाते हैं। आरपीएफ और जीआरपी ऐसे समय में लोगों की सहायता करते हुए दिखाई देती है। ऐसा ही एक मामला आगरा कैंट पर देखने को मिला। जीआरपी ने आगरा कैंट स्टेशन पर भटक रहे दो बच्चों को उनके घर पहुंचाया। फतेहाबाद में ट्रेन पर चढ़ते वक्त इनकी मां स्टेशन पर ही छूट गई थी।
 
आगरा कैंट स्टेशन पर दो बच्चे रोते हुए घूम रहे थे, जिन्हें परिजनों से मिलवाया
पुलिस अधीक्षक रेलवे आदित्य लांग्हे ने बताया कि कैंट स्टेशन पर दो बच्चे रोते हुए घूम रहे थे। सांत्वना देने पर बालकों ने अपने नाम राजीव कुमार (13) व संजय कुमार (11) और पिता का नाम गिरिराज सिंह बताया। बच्चों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि मां सरोज देवी के साथ वो फतेहाबाद स्टेशन पहुंचे थे। वहां मां ने उन्हें ट्रेन में चढ़ा दिया लेकिन मां स्टेशन पर ही रह गई।
गुम हुए बच्चे परिजन का फोन नंबर और सही पता नहीं बता पा रहे थे। बस नरीपुर में बांकेबिहारी मंदिर बता पाए। ऐसे में दो जवानों को बच्चों के साथ भेजा गया, गलियों को पहचानते हुए जीआरपी कर्मी इनके घर पहुंचे। परिजनों ने जीआरपी का आभार जताया। 

Also Read

गैंगस्टर की 6 करोड़ की संपत्ति जब्त, मथुरा से जयपुर तक कार्रवाई से हड़कंप...

27 Jul 2024 09:22 AM

मथुरा Mathura News : गैंगस्टर की 6 करोड़ की संपत्ति जब्त, मथुरा से जयपुर तक कार्रवाई से हड़कंप...

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ सरकार ने सख़्त रुख अख्तियार किया है। इसी क्रम में गोवर्धन थाना क्षेत्र के देवसेरस गांव में साइबर ठगी करने वाले गैंगस्टर के दो अपराधियों की 6 करोड़ रुपये की संपत्ति... और पढ़ें