सपा महिला नेता पर पति का आरोप : कांच की बोतल से किया हमला, थाने में दर्ज कराई तहरीर

कांच की बोतल से किया हमला, थाने में दर्ज कराई तहरीर
UPT | symbolic

Sep 20, 2024 12:19

आगरा के सिकंदरा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी (सपा) की महिला नेता के खिलाफ उनके पति ने गंभीर आरोप लगाए हैं। मामला इस कदर बढ़ गया कि यह थाने तक पहुंच गया है।

Sep 20, 2024 12:19

Agra News : आगरा के सिकंदरा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी (सपा) की महिला नेता के खिलाफ उनके पति ने गंभीर आरोप लगाए हैं। मामला इस कदर बढ़ गया कि यह थाने तक पहुंच गया है। पति ने आरोप लगाया है कि पत्नी ने उन पर जानलेवा हमला किया और उन्हें प्रताड़ित किया। उन्होंने इस घटना का एक वीडियो भी वायरल किया है, जिसमें उनके शरीर पर घाव दिखाई दे रहे हैं।

पति पर गंभीर आरोप
पति के अनुसार, दोनों की मुलाकात वर्ष 2019 में हुई थी, जब वह दिल्ली में सिविल सर्विस की तैयारी कर रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि पत्नी ने उन्हें जाल में फंसा लिया और बाद में दुष्कर्म का आरोप लगाने की धमकी दी। इसके चलते उन्होंने 50 लाख रुपये की मांग की, जिसमें से उन्होंने 35 लाख रुपये दिए। पति ने बताया कि इस दबाव के चलते उन्हें अपनी पढ़ाई छोड़कर वापस आना पड़ा।



कांच की बोतल से हमला
पति ने आरोप लगाया कि उनके परिवार ने एक पेट्रोल पंप खोला, लेकिन पत्नी ने उस पंप को अपने नाम कराने के लिए उन पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। इस बीच, 10 अगस्त को पत्नी ने कांच की बोतल से उनके सिर पर हमला किया। हालांकि, जब उन्होंने 31 मई को डीसीपी सिटी ऑफिस में शिकायत दर्ज कराई, तो उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई।

थाने में दर्ज कराई तहरीर
17 सितंबर को एक बार फिर पत्नी ने कांच की बोतल से उनके पीठ में हमला किया, जिससे वह घायल हो गए। इसके बाद पति ने थाने में तहरीर दी, लेकिन पुलिस की कार्रवाई में कोई प्रगति नहीं हुई। उधर, सपा नेता ने भी पति के खिलाफ थाने में तहरीर दी है, जिसमें उन्होंने पति के चरित्र पर सवाल उठाए हैं और उन पर पिटाई का आरोप लगाया है।

पुलिस कार्रवाई की मांग
थाना प्रभारी ने कहा है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच की जा रही है और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। इस घटना ने न केवल परिवार के भीतर के विवाद को उजागर किया है, बल्कि यह समाज में घरेलू हिंसा के प्रति जागरूकता बढ़ाने की भी आवश्यकता को दर्शाता है।

Also Read

वीडियो वायरल होने के बाद बवाल, ASI ने की कार्रवाई की मांग

20 Sep 2024 12:58 PM

आगरा जामा मस्जिद में बिना अनुमति शूटिंग : वीडियो वायरल होने के बाद बवाल, ASI ने की कार्रवाई की मांग

आगरा में जामा मस्जिद एक बार फिर चर्चा में है, लेकिन इस बार वजह है वहां बिना अनुमति के एक एलबम की शूटिंग। हाल ही में रिलीज हुए गाने 'तुमसे प्यार हुआ' की शूटिंग जामा मस्जिद में की गई... और पढ़ें