Agra News : बेखौफ बदमाशों ने ज्वेलरी शोरूम का ताला तोड़ा, 20 लाख के आभूषण चोरी

बेखौफ बदमाशों ने ज्वेलरी शोरूम का ताला तोड़ा, 20 लाख के आभूषण चोरी
Uttar Pradesh Times | ज्वैलरी शोरूम में चोरी

Jan 10, 2024 17:24

आगरा में बेखौफ अपराधियों ने एक ज्वेलरी शोरूम का ताला तोड़कर 20 लाख रुपये की चोरी कर ली। बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया। ज्वेलरी शोरूम से 500 मीटर की दूरी पर शहीद नगर पुलिस चौकी है।

Jan 10, 2024 17:24

Short Highlights
  • बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दे नवागत पुलिस आयुक्त का किया स्वागत 
  • पुलिस ने मामले की जांच शुरू कीसर्विलांस और एसओजी का लिया जा रहा सहयोग    
Agra News (प्रदीप रावत): एक तरफ कड़ाके की ठंड पड़ रही है वहीं दूसरी तरफ शातिर बदमाश अपने नापाक इरादों में कामयाब हो रहे हैं। कड़ाके की ठंड में जिले में बदमाश चोरी की वारदातों को लगातार अंजाम दे रहे हैं, ऐसा लगता है मानो चोर/बदमाशों में पुलिस का कोई खौफ नहीं रहा। दो दिन पूर्व ही थाना कागारौल में बदमाश बेखौफ़ होकर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को उठा कर ले गए थे। बीती रात थाना सदर क्षेत्र के शहीद नगर पुलिस चौकी से 500 मीटर की दूरी पर ही एक ज्वेलरी शोरूम के ताले चटका कर लाखों रुपये उड़ा ले गए। 

112 पर कई बार कॉल किया, फोन नहीं उठा
आगरा के चोरों ने नवागत पुलिस आयुक्त जे रविंद्र गौड़ का स्वागत थाना सदर क्षेत्र के शहीद नगर में ताले चटका कर 20 लाख की चोरी की घटना के साथ किया है। पीड़ित ने बताया कि वह रात को लगभग 8:00 बजे अपनी दुकान को सकुशल छोड़कर गया था। सुबह लोगों ने जानकारी दी कि आपकी दुकानों के ताले तोड़ दिए हैं, उस पर वह दौड़ कर अपने शो रूम पर पहुंचे तो देखा दुकान के ताले टूटे हुए थे और अंदर से सारा सामान गायब था। उन्होंने दुकान पर पहुंच कर तत्काल 112 पर कई बार कॉल किया लेकिन फोन नहीं उठा। स्थानीय चौकी पर भी फोन किया गया वहां भी किसी ने फोन नहीं उठाया तो पुलिस चौकी पहुंच कर पुलिस को बुलाया गया। उसके बाद पुलिस की फॉरेंसिक टीम भी घटना स्थल पर पहुंच गई और जांच में जुड़ गई। पीड़ित ने बताया कि उसके शोरूम से चांदी के सभी आभूषण और सोने की ज्वेलरी भी गायब है, जिसकी कीमत लगभग 20 लाख रुपये के आसपास है।
 

इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। चोरी के खुलासे के लिए कई टीमों को लगाया गया है। सर्विलांस और एसओजी टीम को भी घटना के खुलासे के लिए लगाया गया है। जल्दी मामले का पटाक्षेप होगा।-पीयूष कांत राय, सहायक पुलिस आयुक्त



वारदात सीसीटीवी में कैद
पीड़ित मोहित बंसल ने बताया कि चोर दुकान में सुबह 4:10 में अंदर घुसे हैं और 4:30 बजे बाहर निकले हैं। इस आधा घंटे में चोरों ने बेखौफ़ होकर चोरी की वारदात को इत्मीनान से अंजाम दिया। यह हालात तब है जब 500 मीटर की दूरी पर ही शहीद नगर पुलिस चौकी है। चोरी की यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है।

Also Read

ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

19 Sep 2024 09:08 PM

मथुरा रेलवे स्टेशन पर युवक की अचानक मौत : ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

जंक्शन रेलवे स्टेशन पर एक युवक की सीने में जलन के बाद अटैक से मौत हो गई।टिकट कटाकर ट्रेन के इंतजार में ज़िन्दगी की टिकट कट गई।घटना को लेकर परिवार में कोहराम मच गया। और पढ़ें