ससुराल पक्ष से प्रताड़ित था युवक : खुदकुशी की बात कहकर बनाया वीडियो, फिर बरामद हुआ शव

खुदकुशी की बात कहकर बनाया वीडियो, फिर बरामद हुआ शव
UPT | मृतक युवक

Apr 17, 2024 15:34

मैनपुरी से एक दर्दनाक मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने पहले वीडियो बनाई और फिर उसका शव सड़क किनारे पड़ा मिला। युवक के द्वारा बनाए गए वीडियो में वह पत्नी और ससुरालियों के द्वारा प्रताड़ित किए जाने की बात कह रहा है। जानिए क्या है पूरा मामला।

Apr 17, 2024 15:34

Mainpuri News : मैनपुरी से एक दर्दनाक मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने पहले वीडियो बनाई और फिर उसका शव सड़क किनारे पड़ा मिला। युवक के द्वारा बनाए गए वीडियो में वह पत्नी और ससुरालियों के द्वारा प्रताड़ित किए जाने की बात कह रहा है। साथ ही वह अपनी जीवन लीला समाप्त करने की भी बात कहता नजर आ रहा है। यह पूरा मामला मैनपुरी के थाना एलाऊ क्षेत्र के बीरमपुर निवासी युवक का है। जिसका शव भोगांव थाना क्षेत्र में सड़क किनारे बरामद किया गया। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू कर दी है। देखिए युवक का दिल को झकझोर देने वाला वीडियो।
 
यह है पूरा मामला
जिले के थाना एलाऊ क्षेत्र में बीरमपुर निवासी 32 वर्षीय पवन राजपूत का शव भोगांव थाना क्षेत्र में सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला। जहां सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया। वहीं सोशल मीडिया पर उसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। उसने अपनी मौत से पहले एक वीडियो बनाया था, जिसमें पवन ने अपने ससुरालियों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। इसके साथ ही वह अपनी पत्नी और ससुरालियों से परेशान होकर खुदकुशी की बात कह रहा है। इसके साथ ही वह अपनी पत्नी और ससुरालियों के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग करता नजर आ रहा है।

छानबीन में जुटी पुलिस
मृतक युवक का वीडियो वायरल होने के बाद जैसे ही उसका शव भोगांव थाना क्षेत्र में सड़क किनारे बरामद हुआ तो हड़कंप मच गया। एक तरफ तो उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और वहीं दूसरी तरफ उसकी लाश बरामद हुई। इस मामले में पुलिस खुदकुशी मानकर चल रही है, जिसको लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि वीडियो के आधार पर आरोपी ससुरालियों से भी पूछताछ  की जाएगी। साथ ही युवक के परिजनों से जानकारी करने के बाद आगे की कार्रवाई होगी। फिलहाल उसकी वीडियो के आधार पर पूछताछ चल रही है।

बच्चे से दिलाई जाए मुखाग्नि : मृतक युवक
वीडियो में युवक कन्नौज के छिबरामाऊ में रहने वाले अपने साले पर आरोप लगा रहा है। फिर मौत के बाद बेटे से मुखाग्नि की बात कह रहा है। कहता है कि 'मैंने एक प्लॉट भी लिया था जो मेरी पत्नी के नाम है, वह मेरे बच्चे के नाम कराया जाए, मैंने जितना भी पैसा दे रखा है वह भी मेरे बच्चों को कराया जाए, मेरे बच्चे को मां-बाप के पास भेज दिया जाए', इसके बाद वह फरीदाबाद के कुछ लोगों और पत्नी के बारे में प्रताड़ित करने की बात कहता है। इसके बाद अपने मां-बाप के लिए कहता है, कि ' मैंने जो गलतियां की हों उनके लिए मुझे माफ कर देना।' उसके बेटे से उसे मिलने नहीं दिया गया, उसका फोटो तक भी उसे नहीं दिखाया गया। वह रोता हुआ अपने दिल का दर्द बयां करता नजर आ रहा है। 

Also Read

खुले नाले में गिरा युवक, घंटों तलाश के बाद भी नहीं मिला

5 Jul 2024 08:23 PM

फिरोजाबाद नगर निगम की लापरवाही पड़ी भारी : खुले नाले में गिरा युवक, घंटों तलाश के बाद भी नहीं मिला

शुक्रवार शाम फिरोजाबाद नगर में तेज बारिश हुई। इसके चलते नाले व सड़क एक समान दिखाई दे रहे थे। थाना लाइनपार क्षेत्र के संत नगर निवासी कन्हैया बारिश के दौरान दुकान से अपने घर की ओर निकाला था। सड़क पर पानी ओवरफ्लो होने के कारण वह नाले में गिर गया और तेज बहाव में बह गया।  और पढ़ें