साकार विश्व हरि उर्फ भोलेबाबा मैनपुरी पहुंचे : कार्यक्रम के 22 आयोजकों के विरुद्ध एफआईआर, बड़ी कार्रवाई की तैयारी

कार्यक्रम के 22 आयोजकों के विरुद्ध एफआईआर, बड़ी कार्रवाई की तैयारी
UPT | साकार विश्व हरि उर्फ भोलेबाबा।

Jul 02, 2024 23:55

हादसा उस समय हुआ, जब भोलेबाबा सत्संग से निकल रहे थे। इसके बाद बाब निकलकर कहां गए। किसी को पता नहीं था। देर शाम पता चला कि बाबा विछवां स्थित आश्रम में हैं। यहां पर सैकड़ों अनुयायी भी मौजूद हैं।

Jul 02, 2024 23:55

Mainpuri News : हाथरस में हुई घटना के बाद साकार विश्व हरि उर्फ भोलेबाबा देर शाम मैनपुरी के बिछवां स्थित आश्रम में भोले बाबा पहुंच गए हैं। वहीं हाथरस में कार्यक्रम के 22 आयोजकों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। अब भोलेबाबा पर बड़ी कार्रवाई की तैयारी चल रही है। बता दें कि बाबा का हाथरस के सिकंदराराऊ में सत्संग चल रहा था। सत्संग में भगदड़ से 116 लोगों की मौत हो गई। वहीं करीब डेढ़ सौ लोग घायल हैं।  

हादसा उस समय हुआ, जब भोलेबाबा सत्संग से निकल रहे थे। इसके बाद बाब निकलकर कहां गए। किसी को पता नहीं था। देर शाम पता चला कि बाबा विछवां स्थित आश्रम में हैं। यहां पर सैकड़ों अनुयायी भी मौजूद हैं। हाथरस के सिकंदराराऊ में हादसे के बाद हर किसी की निगाहें भोले बाबा पर टिकी हुई हैं। मंगलवार को देर रात भोले बाबा अपने काफिले के साथ बिछवां में हाईवे स्थित आश्रम पर पहुंचे। पहले से ही उनके यहां पहुंचने को लेकर चर्चा थी। इसी के चलते यहां अनुयायी भी जमा होना शुरू हो गए थे। देर शाम तक लगभग एक सैकड़ा अनुयायी यहां डटे रहे। सूचना मिलते ही थाना बिछवां पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सीओ भोगांव सुनील कुमार भी आश्रम पहुंचे। लेकिन, बाबा ने उनसे मुलाकात नहीं की। इसके बाद वे वापस लौट गए। 

मीडिया और पुलिस से नहीं की बात
मीडियाकर्मी भी बाबा से घटना पर बात करने की कोशिश करते रहे। लेकिन, बाबा ने किसी से बात नहीं की। लोगों के बीच चर्चा है कि रात में बाबा को हिरासत में लिया जा सकता है। फिलहाल पुलिस भी कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है। 

Also Read

7 जुलाई को दिल्ली पहुंचेगा मरीन इंजीनियर का पार्थिव शरीर, 12 जून को हुई थी अनिल कुमार श्रीवास्तव की मौत

5 Jul 2024 12:04 AM

आगरा Agra News : 7 जुलाई को दिल्ली पहुंचेगा मरीन इंजीनियर का पार्थिव शरीर, 12 जून को हुई थी अनिल कुमार श्रीवास्तव की मौत

मरीन इंजीनियर अनिल कुमार श्रीवास्तव की पार्थिव देह का इंतजार खत्म होने वाला है। उनका शव 07 जुलाई की सुबह 4:50 पर दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचेगा, यहां से औपचारिकताएं पूरी करने के बाद... और पढ़ें