मैनपुरी में बड़ा हादसा : टायर फटने के बाद पेड़ से टकराकर पलटी डीसीएम, एक की मौत

टायर फटने के बाद पेड़ से टकराकर पलटी डीसीएम, एक की मौत
UPT | मैनपुरी में बड़ा हादसा

Mar 27, 2024 20:48

मैनपुरी जिले में सड़क हादसे की बड़ी खबर सामने आई है। जहां थाना एलाऊ क्षेत्र में बुधवार की दोपहर गांव मधुपुरी के पास एक डीसीएम टायर फटने के चलते अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई और उसके बाद पलट गई।

Mar 27, 2024 20:48

Mainpuri News : मैनपुरी जिले में सड़क हादसे की बड़ी खबर सामने आई है। जहां थाना एलाऊ क्षेत्र में बुधवार की दोपहर गांव मधुपुरी के पास एक डीसीएम टायर फटने के चलते अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई और उसके बाद पलट गई। इस हादसे में डीसीएम चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं गाड़ी में बैठे चार लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इस घटना में घायल सभी लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


यह था पूरा मामला
बताया गया कि एलाऊ थाना क्षेत्र के गांव चौहानपुर निवासी सुभाष चंद्र (29) डीसीएम चलाता था। होली के त्योहार पर वह डीसीएम गाड़ी से गांव आया हुआ था। यहां से उसे डीसीएम लेकर दिल्ली जाना था। इसके चलते बुधवार की दोपहर में वह गांव के ही धीरज, रूप सिंह, चरन सिंह और अरविंद को साथ लेकर निकला था। इन सभी को उसे मैनपुरी में उतारना था। बताया गया कि डीसीएम गाड़ी जब थाना क्षेत्र में गांव मधुपुरी के पास पहुंची तभी अचानक गाड़ी का टायर फट गया। टायर फटते ही गाड़ी अनियंत्रित हो गई और शीशम के पेड़ से टकराने के बाद पलट गई।

चालक की मौत, चार लोग घायल
घटना को लेकर बताया गया कि गाड़ी जैसे ही पेड़ से टकराई जोरदार धमाका हुआ। जिसकी आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। जहां गाड़ी के अंदर फंसे ड्राइवर सुभाष को बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं गाड़ी में बैठे चारों लोग धीरज, रूप सिंह, चरन सिंह और अरविंद गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उधर हादसे में चालक की मौत की खबर मिलते ही परिजन में कोहराम मच गया।

Also Read

खुले नाले में गिरा युवक, घंटों तलाश के बाद भी नहीं मिला

5 Jul 2024 08:23 PM

फिरोजाबाद नगर निगम की लापरवाही पड़ी भारी : खुले नाले में गिरा युवक, घंटों तलाश के बाद भी नहीं मिला

शुक्रवार शाम फिरोजाबाद नगर में तेज बारिश हुई। इसके चलते नाले व सड़क एक समान दिखाई दे रहे थे। थाना लाइनपार क्षेत्र के संत नगर निवासी कन्हैया बारिश के दौरान दुकान से अपने घर की ओर निकाला था। सड़क पर पानी ओवरफ्लो होने के कारण वह नाले में गिर गया और तेज बहाव में बह गया।  और पढ़ें