युवक ने धोखे में पिया बैटरी का पानी : हालत बिगड़ने पर आगरा रेफर, इलाज के दौरान मौत

हालत बिगड़ने पर आगरा रेफर, इलाज के दौरान मौत
UPT | बैटरी के पानी को पीने से युवक की मौत

Aug 30, 2024 22:25

युवक की मृत्यु गलती से बैटरी में इस्तेमाल होने वाला पानी पीने से हो गई। जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई...

Aug 30, 2024 22:25

Short Highlights
  • युवक ने गलती से बैटरी का पानी पी लिया
  • हालत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती
  • इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई
Mainpuri News : मैनपुरी के एक गांव से चौंका देने वाली खबर सामने आई, जहां एक युवक की मृत्यु गलती से बैटरी में इस्तेमाल होने वाला पानी पीने से हो गई। जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। इसकी जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

मिर्च लगने पर जल्दबाजी में पी लिया बैटरी वाला पानी
दरअसल, यह घटना मैनपुरी के बेवर थाना क्षेत्र की सब्जी मंडी में हुई। मृतक की पहचान अंकित (28 वर्ष) के रूप में हुई है, जो किशनपुर गढ़िया गांव का निवासी था। वह अपने परिवार का भरण-पोषण करने के लिए बेवर सब्जी मंडी में अपनी दुकान चलाता था। जानकारी के अनुसार, बुधवार को वह दुकान पर बेड़ई लेकर आया था। खाने के बाद मिर्च लगने पर जल्दबाजी में उसने पानी की बोतल के धोखे में बैटरी शाम को नाश्ता करने के बाद, उसने अनजाने में दुकान में रखी बैटरी में डालने वाला पानी पी लिया।



आगरा के अस्पताल में तोड़ा दम
बैटरी वाला पानी जैसे ही गले के नीचे उतरा पेट में तेज जलन शुरू हो गई। जिसके बाद थोड़ी ही देर में अंकित अचेत हो गया। इसकी जानकारी मिलते ही मौके पर परिजन पहुंचे और उसे स्थानीय अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे आगरा रेफर कर दिया। लेकिन आगरा के अस्पताल में इलाज के दौरान ही अंकित की मौत हो गई। उसके निधन की खबर मिलते ही परिवार में शोक की लहर दौड़ गई और ग्रामीणों की भीड़ उसके घर के बाहर जमा हो गई।

ये भी पढ़ें- आईआईसीटी देगा रेशम उद्योग को बढ़ावा : सीएसटीआरआई के साथ समझौते की तैयारी में जुटा संस्थान

Also Read

ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

19 Sep 2024 09:08 PM

मथुरा रेलवे स्टेशन पर युवक की अचानक मौत : ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

जंक्शन रेलवे स्टेशन पर एक युवक की सीने में जलन के बाद अटैक से मौत हो गई।टिकट कटाकर ट्रेन के इंतजार में ज़िन्दगी की टिकट कट गई।घटना को लेकर परिवार में कोहराम मच गया। और पढ़ें