मैनपुरी न्यूज : छोटे भाई की हत्या कर संदिग्ध परिस्थिति में जलाया शव, भाभी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

छोटे भाई की हत्या कर संदिग्ध परिस्थिति में जलाया शव, भाभी ने किया चौंकाने वाला खुलासा
UPT | मृतक विवेक

Mar 23, 2024 00:06

जनपद मैनपुरी से हत्या से जुड़ा मामला सामने आया है। जिले के घिरोर थाना क्षेत्र में एक युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई है, जिसका आरोप उसके परिजनों...

Mar 23, 2024 00:06

Short Highlights
  • भाई सहित परिजनों पर लग रहा है ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या करने का आरोप
  •  करीब दस माह पहले हुई थी विवेक की शादी
Mainpuri News : जनपद मैनपुरी से हत्या से जुड़ा मामला सामने आया है। जिले के घिरोर थाना क्षेत्र में एक युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई है, जिसका आरोप उसके परिजनों पर ही लग रहा है ।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला घिरोर थाना क्षेत्र के ग्राम ताहरपुर का है। ताहरपुर निवासी विवेक शंखवार की ट्रैक्टर से नीचे आकर मौत हो गई है। तो वहीं मृतक की पत्नी और भाभी का आरोप है कि परिजनों ने ही ट्रैक्टर से कुचल कर विवेक उर्फ धनपाल की हत्या की है। मृतक की पत्नी वीनेश ने बताया कि ससुराल वालों ने मिलकर बिना किसी को कुछ बताए शव को पेट्रोल डालकर जला दिया। शव को जलाने में ससुर भी शामिल है।

हत्या का आरोप
मृतक की पत्नी वीनेश ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि अमित, कौशलेंद्र, कमल किशोर पुत्रगण प्रेमचंद एवं पिता प्रेमचंद पुत्र कलहोरीलाल ने खेत पर ले जाकर मेरे पति की निर्मम हत्या की है। नामजदों में शामिल कमल किशोर की पत्नी ईश्वर देवी की छोटी बहिन की शादी मृतक विवेक के साथ करीब दस माह पहले हुई थी। ईश्वर देवी ने बताया कि मेरे ही पति ने मेरे देवर की हत्या की है। हालांकि, दिए गए तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Also Read

खुले नाले में गिरा युवक, घंटों तलाश के बाद भी नहीं मिला

5 Jul 2024 08:23 PM

फिरोजाबाद नगर निगम की लापरवाही पड़ी भारी : खुले नाले में गिरा युवक, घंटों तलाश के बाद भी नहीं मिला

शुक्रवार शाम फिरोजाबाद नगर में तेज बारिश हुई। इसके चलते नाले व सड़क एक समान दिखाई दे रहे थे। थाना लाइनपार क्षेत्र के संत नगर निवासी कन्हैया बारिश के दौरान दुकान से अपने घर की ओर निकाला था। सड़क पर पानी ओवरफ्लो होने के कारण वह नाले में गिर गया और तेज बहाव में बह गया।  और पढ़ें