Mainpuri News : 25 हजार के इनामी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हत्या के मामले में था फरार

25 हजार के इनामी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हत्या के मामले में था फरार
UPT | शातिर अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

Feb 05, 2024 15:11

एक साल से हत्या के मामले में वांछित चल रहे शातिर अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित था। इस मामले में चार अभियुक्तों की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है।

Feb 05, 2024 15:11

Short Highlights
  • पिछले साल 7 जनवरी को एक हत्या हुई थी
  • जिसमें 5 अभियुक्त थे जिनमें 4 की गिरफ्तारी हो चुकी थी
Mainpuri News : मैनपुरी थाना भोगांव पुलिस और सर्विलांस टीम ने 1 साल से हत्या के मामले वांछित चल रहे शातिर अभियुक्त अनुज उर्फ भूरे पुत्र अशोक कुमार यादव निवासी मौजेपुर थाना भोगांव को गिरफ्तार किया है। पिछले एक साल से हत्या के मामले में वांछित चल रहा था। इसी मामले के 4 अभियुक्तों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक मैनपुरी विनोद कुमार ने जानकारी दी।

चार अभियुक्तों की गिरफ्तारी हो चुकी थी
पुलिस अधीक्षक मैनपुरी विनोद कुमार ने बताया कि पिछले साल 7 जनवरी को एक हत्या हुई थी। जिसमें 5 अभियुक्त थे और 4 की गिरफ्तारी हो चुकी थी। पांचवें को अभियुक्त को पुलिस टीम ने सोमवार को गिरफ्तार किया है। इसके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित था।

Also Read

खुले नाले में गिरा युवक, घंटों तलाश के बाद भी नहीं मिला

5 Jul 2024 08:23 PM

फिरोजाबाद नगर निगम की लापरवाही पड़ी भारी : खुले नाले में गिरा युवक, घंटों तलाश के बाद भी नहीं मिला

शुक्रवार शाम फिरोजाबाद नगर में तेज बारिश हुई। इसके चलते नाले व सड़क एक समान दिखाई दे रहे थे। थाना लाइनपार क्षेत्र के संत नगर निवासी कन्हैया बारिश के दौरान दुकान से अपने घर की ओर निकाला था। सड़क पर पानी ओवरफ्लो होने के कारण वह नाले में गिर गया और तेज बहाव में बह गया।  और पढ़ें