ब्रजेश पाठक से मिलने की जिद पर अड़े मामा-भांजी : सीओ को दी धमकी, दरोगा ने जोड़ लिए हाथ

सीओ को दी धमकी, दरोगा ने जोड़ लिए हाथ
UPT | ब्रजेश पाठक से मिलने की जिद पर अड़े मामा-भांजी

Aug 11, 2024 21:33

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक आज मैनपुरी में थे। उन्हें सीएम योगी ने करहल विधानसभा की जिम्मेदारी सौंपी है। लेकिन ब्रजेश पाठक के प्रवास के दौरान ही मैनपुरी में मामा-भांजी ने खूब हंगामा किया।

Aug 11, 2024 21:33

Short Highlights
  • ब्रजेश पाठक से मिलने की जिद
  • दरोगा ने जोड़ लिए हाथ
  • सोशल मीडिया पर वायरल है वीडियो
Mainpuri News : उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक आज मैनपुरी में थे। उन्हें सीएम योगी ने करहल विधानसभा की जिम्मेदारी सौंपी है। लेकिन ब्रजेश पाठक के प्रवास के दौरान ही मैनपुरी में मामा-भांजी ने खूब हंगामा किया। एक व्यक्ति पुलिस को धक्का देते हुए ब्रजेश पाठक से मिलने की कोशिश करने लगा। तभी वहां मौजूद सीओ ने उसे रोकने की कोशिश की तो व्यक्ति ने उसे होश में रहने की धमकी दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

सोशल मीडिया पर वायरल है वीडियो
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति किसी कार्यालय के बाहर बने गेट पर मौजूद पुलिसकर्मियों को धक्का देकर अंदर घुसने की कोशिश कर रहा है। वहां मौजूद पुलिसवाले उसे रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन कामयाब नहीं होते। व्यक्ति अपने साथ आई भांजी का हाथ पकड़कर उसे भी अंदर ले जा रहा है। वह कह रहा है कि क्यों रोक रहे हो। वहीं साथ आई उसकी भांजी लगातार चिल्ला रही है।

दरोगा ने जोड़ लिए हाथ
बताया जा रहा है कि जबकि ये घटना है, उस वक्त ब्रजेश पाठक अंदर मीटिंग कर रहे थे। व्यक्ति जब गेट के अंदर घुस जाता है, तो उसकी पुलिसकर्मियों से झड़प होती है। एक साथ कई पुलिसवाले उसे रोकने की कोशिश करते हैं। वह धक्का देकर आगे बढ़ने की कोशिश करता है, तभी सीओ उसे तेजी से पकड़ लेते हैं। इस पर व्यक्ति उन्हें धमकी देते हुए कहता है कि होश में रहो सीओ, हाथ हटाओ। तभी कुछ पुलिसकर्मी कहते हैं कि अंदर मीटिंग चल रही है। व्यक्ति चिल्लाकर कहता है कि किस बात की मीटिंग। तभी वहां मौजूद एक दरोगा व्यक्ति के आगे हाथ जोड़ लेते हैं और शांत रहने की अपील करते हैं।

जमीन विवाद से जुड़ा है मामला
बताया जा रहा है कि ये मामला जमीनी विवाद से जुड़ा है। जिस व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ा, उसकी भांजी की जमीन पर कुछ दबंग नजर गड़ाए हुए हैं। एसडीएम ने उसे कब्जा दिला दिया है, लेकिन फिर भी गांव के दबंग उसे जमीन पर दीवार खड़ी नहीं करने दे रहे हैं। इसी सिलसिले में व्यक्ति ब्रजेश पाठक से मिलना चाहता था। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने करहल सीट जिताने की जिम्मेदारी डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक को सौंपी है। उन्हें करहल सीट का प्रभारी बनाया गया है।

Also Read

लूट के आरोपी ने व्हीलचेयर पर जाकर थाने में किया सरेंडर

5 Oct 2024 08:55 PM

फिरोजाबाद यूपी में अपराधियों को पुलिस का खौफ : लूट के आरोपी ने व्हीलचेयर पर जाकर थाने में किया सरेंडर

यूपी में अपराधियों के बीच पुलिस का खौफ साफ नजर आ रहा है। फिरोजाबाद में एक लूट के दौरान घायल हुए आरोपी ने अपने परिजनों के साथ व्हीलचेयर पर थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण किया... और पढ़ें