Mathura News : मध्य प्रदेश के युवक ने की आत्महत्या, जानें क्यों उठाया खौफनाक कदम...

मध्य प्रदेश के युवक ने की आत्महत्या, जानें क्यों उठाया खौफनाक कदम...
UPT | नारायण कुटी धर्मशाला में युवक ने की आत्महत्या।

Jul 27, 2024 12:32

वृन्दावन बांके बिहारी पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत नारायण कुटी में युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या कर ली। युवक मध्य प्रदेश के विदिशा का रहने वाला था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर...

Jul 27, 2024 12:32

Mathura News : वृन्दावन बांके बिहारी पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत नारायण कुटी में युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या कर ली। युवक मध्य प्रदेश के विदिशा का रहने वाला था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके से तथ्य जुटाए हैं।

ये है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश के विदिशा निवासी 28 साल के राजेश तिवारी 25 जुलाई को बांके बिहारी कॉलोनी स्थित नारायण कुटी में आया था। वह यहां के कमरा नंबर 203 में ठहरा था। 26 जुलाई को उसने मैनेजर से बताया था कि उसके पिताजी आ रहे हैं, उनके साथ वृंदावन की परिक्रमा करने जायेगा। आश्रम के मैनेजर ने बताया कि 26 को राजेश तिवारी के पिताजी नहीं आए। आज सुबह जब वह कमरे से बाहर नहीं निकला तो उन्होंने कमरा चेक किया। काफी देर तक दरवाजा खटखटाया, लेकिन नहीं खुला तो उन्होंने गैलरी में खिड़की से झांक कर देखा, वह कमरे में फंदे से लटका हुआ था।

परिजनों को सूचना दी
घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। साथ ही फॉरेंसिक टीम ने भी कमरे से तथ्य जुटाए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने युवक के परिजनों को सूचना दे दी है।

Also Read

सोशल मीडिया और फोन पर धमकाया था

7 Sep 2024 08:53 PM

मथुरा बीजेपी विधायक को जान से मारने की धमकी देने का आरोपी गिरफ्तार : सोशल मीडिया और फोन पर धमकाया था

मथुरा के मांट विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक राजेश चौधरी को जान से मारने की धमकी देने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विधायक को यह धमकी सोशल मीडिया और फोन पर दी गई थी, जिस पर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। और पढ़ें