advertisements
advertisements

Mathura News : पोखर में वृद्ध ने लगाई छलाँग, पानी में डूबने से मौत

पोखर में वृद्ध ने लगाई छलाँग, पानी में डूबने से मौत
UPT | पोखर पर खड़े लोग

Jun 11, 2024 15:22

थाना राया क्षेत्र अंतर्गत एक पोखर में काम पर जा रहे बृद्ध ने पोखर में कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस शव बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया…

Jun 11, 2024 15:22

Mathura News : कस्वा राया के बलदेब रोड स्थित रावण टीला के समीप एक वृद्ध ने तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी होने पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गयी। सूचना पर पहुची पुलिस भी घटनास्थल पर पहुच गयी। पुलिस ने लोगों के सहयोग से वृद्ध को तालाब से बाहर निकलवाया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
गांव सियरा निवासी ज्वाला प्रसाद (65) पुत्र लोकमन आज मंगलवार को सुबह अपने घर से दुकान खोलने के लिए आया था। बलदेव रोड पर वह लकड़ी के खोखे बनाने का कार्य करता है। जिसके चार पुत्र हैं जिनकी शादी हो चुकी है। वृद्ध के मरने के घर में क्या कारण रहे होंगे इसकी जानकारी करने में पुलिस जुटी हुई है। लेकिन वृद्ध ने पोखर में कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली ।
बताया गया है कि वृद्ध घर से एक थैला लेकर आया था। जिसमें भोजन का टिफ़िन रखा था और दुकान की चाबी। उस थैले को पोखर के किनारे रख दिया। काफ़ी देर सोच विचार करता रहा। फिर एक दम से छलाँग लगा दी। पानी मे वृद्ध को कूदते देख लोग वहाँ पहुँच गये।पुलिस को भी सूचना दी गई।

Also Read

आसानी से देख सकेंगे श्रीकृष्ण की लीला स्थली, जल्द मिलेगी रोप-वे की सुविधा

13 Jun 2024 05:53 PM

मथुरा Ropeway in Mathura : आसानी से देख सकेंगे श्रीकृष्ण की लीला स्थली, जल्द मिलेगी रोप-वे की सुविधा

तीर्थ यात्रियों को 180 से अधिक गहरी सीढ़ियां चढ़ना और उतरना पड़ता है। इससे लोगों को काफी कठिनाई भी होती है। इससे निजात दिलाने के लिए... और पढ़ें