Mathura News : दबंगों ने युवक पर धारदार हथियार से किया हमला, पुलिस को दी नामजदों के खिलाफ तहरीर

दबंगों ने युवक पर धारदार हथियार से किया हमला, पुलिस को दी नामजदों के खिलाफ तहरीर
UPT | थाने में पीड़ित

Jun 11, 2024 18:58

वृन्दावन कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक युवक के साथ नामज़द लोगों ने मारपीट कर डाली। धारदार हथियार से हमला किया गया। पीड़ित ने पुलिस को आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी…

Jun 11, 2024 18:58

Mathura News : परिक्रमा मार्ग स्थित मोहिनी नगर में एक बाइक सवार युवक के साथ कुछ लोगों द्वारा मारपीट कर बाइक और उसकी जेब में रखे रुपये लूटने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में पीड़ित द्वारा दो नामजद समेत दो अज्ञात लोगों के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

रात में बाजार जाते समय की गई लूटपाट 
परिक्रमा मार्ग मोहिनी नगर निवासी विष्णु पुत्र महेंद्र दास द्वारा कोतवाली में दी गई तहरीर के अनुसार वह रात्रि को करीब 10:00 बजे अपनी बाइक से बाजार की तरफ जा रहा था, तभी परिक्रमा मार्ग स्थित मनिया मनोहर कुटी के निकट पहले से मौजूद नामजद समेत दो अज्ञात लोगों ने उसे रोक लिया। आरोप है कि दबंगों ने पहले बाइक छीन ली फिर जेब में रखे रुपये निकाल लिए। जब उसने युवकों द्वारा की जा रही लूटपाट का विरोध किया तो उन्होंने उसके साथ मारपीट करते हुए धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे उसके चेहरे एवं पैरों में चोट के निशान आए हैं।
इस मामले में उसके द्वारा अल्लू और दीपक समेत दो अज्ञात युवकों के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस द्वारा तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है तथा घायल युवक विष्णु का मेडिकल परीक्षण कराया है। 

Also Read

कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव सहमति के साथ पास किए गए

14 Jun 2024 11:24 PM

आगरा मंडलायुक्त की अध्यक्षता में सलाहकार समिति की 37वीं बैठक : कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव सहमति के साथ पास किए गए

भगवान टॉकीज से प्रतापपुरा चौराहा होते हुए रमाडा फ्लाईओवर तक लगभग 1.40 करोड़ की लागत से थीम पेटिंग का कार्य, मैट्रो ट्रैक के नीचे लगभग 3 करोड़ की लागत से फसाड़ लाईटिंग के प्रस्ताव को स्वीकृति दी गयी... और पढ़ें