Mathura News : दबंगों ने युवक पर धारदार हथियार से किया हमला, पुलिस को दी नामजदों के खिलाफ तहरीर

दबंगों ने युवक पर धारदार हथियार से किया हमला, पुलिस को दी नामजदों के खिलाफ तहरीर
UPT | थाने में पीड़ित

Jun 11, 2024 18:58

वृन्दावन कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक युवक के साथ नामज़द लोगों ने मारपीट कर डाली। धारदार हथियार से हमला किया गया। पीड़ित ने पुलिस को आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी…

Jun 11, 2024 18:58

Mathura News : परिक्रमा मार्ग स्थित मोहिनी नगर में एक बाइक सवार युवक के साथ कुछ लोगों द्वारा मारपीट कर बाइक और उसकी जेब में रखे रुपये लूटने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में पीड़ित द्वारा दो नामजद समेत दो अज्ञात लोगों के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

रात में बाजार जाते समय की गई लूटपाट 
परिक्रमा मार्ग मोहिनी नगर निवासी विष्णु पुत्र महेंद्र दास द्वारा कोतवाली में दी गई तहरीर के अनुसार वह रात्रि को करीब 10:00 बजे अपनी बाइक से बाजार की तरफ जा रहा था, तभी परिक्रमा मार्ग स्थित मनिया मनोहर कुटी के निकट पहले से मौजूद नामजद समेत दो अज्ञात लोगों ने उसे रोक लिया। आरोप है कि दबंगों ने पहले बाइक छीन ली फिर जेब में रखे रुपये निकाल लिए। जब उसने युवकों द्वारा की जा रही लूटपाट का विरोध किया तो उन्होंने उसके साथ मारपीट करते हुए धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे उसके चेहरे एवं पैरों में चोट के निशान आए हैं।
इस मामले में उसके द्वारा अल्लू और दीपक समेत दो अज्ञात युवकों के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस द्वारा तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है तथा घायल युवक विष्णु का मेडिकल परीक्षण कराया है। 

Also Read

गैंगस्टर की 6 करोड़ की संपत्ति जब्त, मथुरा से जयपुर तक कार्रवाई से हड़कंप...

27 Jul 2024 09:22 AM

मथुरा Mathura News : गैंगस्टर की 6 करोड़ की संपत्ति जब्त, मथुरा से जयपुर तक कार्रवाई से हड़कंप...

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ सरकार ने सख़्त रुख अख्तियार किया है। इसी क्रम में गोवर्धन थाना क्षेत्र के देवसेरस गांव में साइबर ठगी करने वाले गैंगस्टर के दो अपराधियों की 6 करोड़ रुपये की संपत्ति... और पढ़ें