Mathura News : वृन्दावन की सड़क पर संग्राम, सरेराह मारपीट, जमकर चले क्रिकेट बैट और डंडे...

वृन्दावन की सड़क पर संग्राम, सरेराह मारपीट, जमकर चले क्रिकेट बैट और डंडे...
UPT | सड़क पर सरेराह युवक की धुनाई करते दबंग।

Jul 24, 2024 17:29

वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के रुक्मिणी विहार इलाके में दो युवकों को कुछ युवकों द्वारा लाठी डंडों एवं क्रिकेट के बैट से मारपीट और गाली गलौंज करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो...

Jul 24, 2024 17:29

Mathura News : वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के रुक्मिणी विहार इलाके में दो युवकों को कुछ युवकों द्वारा लाठी डंडों एवं क्रिकेट के बैट से मारपीट और गाली गलौंज करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बचाने आए युवक को भी धुना
बताते चलें कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा एक वीडियो वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के रुक्मिणी बिहार का बताया जा रहा है, जिसमें कुछ युवक हाथों में लाठी डंडा और क्रिकेट का बैट लेकर एक युवक को पीट रहे हैं। जब दूसरा युवक उसे बचाने आता है तो ये लोग उसके साथ भी मारपीट करते हैं। 

जांच कर रही पुलिस
सोशल मीडिया पर वायरल हो वीडियो लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है कि आखिरकार रुक्मिणी विहार क्षेत्र में रह रहे युवक को घर से बुलाकर लाठी डंडों से लैस युवक उसके साथ क्यों मारपीट कर रहे हैं। इस वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Also Read

सोशल मीडिया और फोन पर धमकाया था

7 Sep 2024 08:53 PM

मथुरा बीजेपी विधायक को जान से मारने की धमकी देने का आरोपी गिरफ्तार : सोशल मीडिया और फोन पर धमकाया था

मथुरा के मांट विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक राजेश चौधरी को जान से मारने की धमकी देने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विधायक को यह धमकी सोशल मीडिया और फोन पर दी गई थी, जिस पर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। और पढ़ें