Mathura News : ठाकुर राधा दामोदर मन्दिर में सजा फूल बंगला, भक्तों ने किए दिव्य दर्शन...

ठाकुर राधा दामोदर मन्दिर में सजा फूल बंगला, भक्तों ने किए दिव्य दर्शन...
UPT | वृंदावन का ठाकुर राधा दामोदर मन्दिर।

Jun 10, 2024 13:10

नगर के सप्त देवालयों में से एक ठाकुर राधा दामोदर मंदिर में ठाकुर जी का दिव्य एवं भव्य श्रृंगार किया गया। ठाकुर राधा दामोदर लाल ने फूल बंगला में विराजमान होकर स्वर्ण वेश श्रृंगार में अपने भक्तों को दर्शन...

Jun 10, 2024 13:10

Mathura News : नगर के सप्त देवालयों में से एक ठाकुर राधा दामोदर मंदिर में ठाकुर जी का दिव्य एवं भव्य श्रृंगार किया गया। ठाकुर राधा दामोदर लाल ने फूल बंगला में विराजमान होकर स्वर्ण वेश श्रृंगार में अपने भक्तों को दर्शन दिए। स्वर्ण वेश में विराजमान ठाकुरजी की मनोहारी झांकी के दर्शन के लिए देर रात्रि तक भक्तों का तांता लगा रहा।

विशेष श्रृंगार दर्शन 
ठाकुर राधा दामोदर लाल के अंग सेवक दामोदर चंद्र गोस्वामी ने बताया कि मंदिर के बड़े गोसाई आचार्य कनिका प्रसाद गोस्वामी महाराज के सानिध्य में ठाकुर राधा दामोदर लाल मंदिर में विशेष श्रृंगार दर्शन का आयोजन किया गया। जिसमें जन-जन के आराध्य ठाकुर राधा दामोदर लाल ने अपने भक्तों को स्वर्ण वेश श्रृंगार कर दर्शन दिए। साथ ही मंदिर परिसर में रंग बिरंगे फूलों से सजाए गए फूल बंगला में ठाकुरजी को विराजमान कराया गया। 

गर्मी से राहत के लिए किया ये काम
उन्होंने बताया कि इस भीषण गर्मी से ठाकुर जी को राहत प्रदान करने के लिए मंदिर परिसर में नित्य प्रतिदिन फूल बंगले का आयोजन हो रहा है। साथ ही ठाकुर जी को ठंडक प्रदान करने वाली वस्तुओं का भोग निवेदित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि देश ही नहीं, बल्कि विदेश से भी फूलों को मंगवाकर फूल बंगले सजाए जा रहे हैं, ताकि ठाकुर जी को इस भीषण गर्मी से राहत प्रदान हो सके।

Also Read

गैंगस्टर की 6 करोड़ की संपत्ति जब्त, मथुरा से जयपुर तक कार्रवाई से हड़कंप...

27 Jul 2024 09:22 AM

मथुरा Mathura News : गैंगस्टर की 6 करोड़ की संपत्ति जब्त, मथुरा से जयपुर तक कार्रवाई से हड़कंप...

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ सरकार ने सख़्त रुख अख्तियार किया है। इसी क्रम में गोवर्धन थाना क्षेत्र के देवसेरस गांव में साइबर ठगी करने वाले गैंगस्टर के दो अपराधियों की 6 करोड़ रुपये की संपत्ति... और पढ़ें