पत्नी को खोजने मथुरा पहुंचा हरियाणा का व्यक्ति : बेटी के साथ गायब है विवाहिता, एसएसपी से लगाई मदद की गुहार

बेटी के साथ गायब है विवाहिता, एसएसपी से लगाई मदद की गुहार
UPT | बेटी के साथ गायब है विवाहिता

Oct 03, 2024 19:06

एसएसपी कार्यालय पर एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिला। पति अपनी पत्नी को तलाशते हुए मथुरा पहुंचा और पुलिस अधिकारियों को अपनी व्यथा सुनाई।

Oct 03, 2024 19:06

Mathura News : एसएसपी कार्यालय पर एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिला। पति अपनी पत्नी को तलाशते हुए मथुरा पहुंचा और पुलिस अधिकारियों को अपनी व्यथा सुनाई। दरअसल, हरियाणा के रेवाड़ी से लापता विवाहिता और उसकी बेटी को खोजने के लिए पीड़ित पति मथुरा तक चक्कर काट रहा है। जब सभी जगह तलाश करने के बाद कोई सुराग नहीं मिला, तो उसने एसएसपी मथुरा से सहयोग की मांग की है।

हरियाणा से यूपी तक खोज
यह मामला हरियाणा के जिला रेवाड़ी का है। भीम सिंह, जो खेती-बाड़ी का काम करता है, का कहना है कि उसकी शादी लक्ष्मी से 4 मार्च 2021 को हुई थी और उनके एक बेटी भी है। पीड़ित पति भीम सिंह का कहना है कि उसकी पत्नी लक्ष्मी, अपनी बेटी को लेकर घर से चली गई है। अब भीम सिंह अपनी पत्नी की बरामदगी के लिए हरियाणा से लेकर यूपी तक चक्कर काट रहा है, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। 

Also Read

'तुम्हारी बेटी सेक्स रैकेट में...' फोन पर मिली धमकी, सदमा नहीं झेल पाई मां, हार्ट अटैक से हो गई मौत

3 Oct 2024 06:39 PM

आगरा डिजिटल अरेस्ट की ठगी ने ले ली जान : 'तुम्हारी बेटी सेक्स रैकेट में...' फोन पर मिली धमकी, सदमा नहीं झेल पाई मां, हार्ट अटैक से हो गई मौत

आगरा में साइबर अपराधियों के हौसले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आगरा पुलिस कमिश्नरी में बेशक साइबर थाना और तमाम ऐसे अपराधों पर विराम लगाने के लिए कवायदें की जा रही हों, लेकिन साइबर अपराधी अपने मंसूबों को अंजाम देते हुए दिखाई दे रहे हैं। और पढ़ें