Mathura News : हेमा मालिनी ने खेला धर्म का कार्ड, बोलीं- भगवान श्रीकृष्ण की भक्त हूं

हेमा मालिनी ने खेला धर्म का कार्ड, बोलीं- भगवान श्रीकृष्ण की भक्त हूं
UPT | यमुना पूजन करतीं हेमा मालिनी

Apr 03, 2024 14:47

मथुरा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी को नामांकन करने से पूर्व फिर एकबार यमुना की याद आई। सिने तारिका हेमामालिनी बुधवार को विश्राम घाट पर समर्थकों के साथ...

Apr 03, 2024 14:47

Mathura News (Vinod Sharma) : मथुरा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी को नामांकन करने से पहले एक बार फिर यमुना की याद आई। सिने तारिका हेमा मालिनी बुधवार को विश्राम घाट पर समर्थकों के साथ यमुना पूजन के लिए पहुंची। उन्होंने विधि विधान से यमुना पूजन किया। चार अप्रैल यानि गुरुवार को वह नामाकंन करेंगी।

अधूरे काम पूरे करने के लिए लड़ रहीं चुनाव
उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि मथुरा-बृन्दावन में लोग नरेंद्र मोदी और हेमा मालिनी के संयोजन के लिए मतदान करेंगे। लोकसभा सांसद के रूप में बृजवासियों की सेवा के लिए लगातार तीसरी बार चुनाव लड़ रही हूं। मैं खुद में एक अनुभवी राजनीतिज्ञ नहीं हूं। मै कृष्ण भक्त हूं। कृष्ण की नगरी के विकास का सपना अभी अधूरा है। इसलिए भाजपा से टिकट मांगा, ताकि वह काम जो लंबित रह गए हैं, उसे पूरा कर सकें। अगर यह मथुरा नहीं होता तो मैं चुनाव नहीं लड़ती। 

भागवान श्रीकृष्ण चाहते हैं मैं सेवा करूं
भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी ने कहा कि भगवान कृष्ण चाहते हैं कि मैं कुछ सेवा करूं। मैं राजनीति में नहीं कूदना चाहती थी। लेकिन, मुझे हमेशा से दुख था कि कृष्ण की जन्मभूमि को सुंदर क्यों नहीं रखा गया है। जब मैं सांसद बनी तो मैंने चीजों को बदलने की कोशिश की। लेकिन, इतना पर्याप्त नहीं था। महत्वपूर्ण है लोगों की मानसिकता बदलनी चाहिए। जब मैं साफ-सफाई पर जोर देती हूं तो लोग मेरी आलोचना करते हैं।

Also Read

सीएम योगी के विजन से पुलिस इंफ्रास्ट्रक्चर को मिलेगी मजबूती

27 Jul 2024 03:46 PM

आगरा आगरा में अत्याधुनिक नई कमिश्नरेट बिल्डिंग का निर्माण : सीएम योगी के विजन से पुलिस इंफ्रास्ट्रक्चर को मिलेगी मजबूती

यह परियोजना मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दूरदर्शी विजन का हिस्सा है, जिसका उद्देश्य राज्य में पुलिस बुनियादी ढांचे को मजबूत करना है। मुख्यमंत्री योगी के दिशा-निर्देशों के अनुसार... और पढ़ें