Mathura News : राधा कुंड में खेतों पर अज्ञात शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

राधा कुंड में खेतों पर अज्ञात शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा
UPT | चौकी फोटो

Jun 10, 2024 15:35

घटनाक्रम के मुताबिक सोमवार प्रातः मीना देवी राधाकुंड पाड़ल मार्ग स्थित अपने खेत पर गई थी, यहां बदबू आने पर इधर उधर झांकने लगी। खेत के समीप बनी नाली में झाड़ियों के बीच एक सड़ी गली हुई लाश…

Jun 10, 2024 15:35

Mathura News : राधाकुंड क्षेत्र में एक युवक की सड़ी गली लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। महिला ने पीआरवी पुलिस को फोन कर घटनाक्रम की सूचना दी। पुलिस ने लाश को कब्जे में कर पोस्ट मार्टम को भेज दिया है हालांकि लाश किसकी है ये पता नहीं चल सका है पुलिस शिनाख्त में जुटी है।

खेत के समीप बनी नाली में झाड़ियों के बीच पड़ी थी लाश
घटनाक्रम के मुताबिक सोमवार प्रातः मीना देवी राधाकुंड पाड़ल मार्ग स्थित अपने खेत पर गई थी, यहां बदबू आने पर इधर उधर झांकने लगी। खेत के समीप बनी नाली में झाड़ियों के बीच एक सड़ी गली हुई लाश दिखी तो मीना देवी घबरा गई। उसने फोन कर पीआरवी पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। राधाकुंड चौकी इंचार्ज शैलेंद्र शर्मा ने घटना स्थल से युवक की लाश को कब्जे में कर पोस्ट मार्टम को भेज दिया। मृतक की लाश 10 से 12 दिनों पुरानी प्रतीत हो रही थी, लाश पूरी तरह सड़ी गली हुई थी, कीड़े पड़े थे। घटनाक्रम को देखते हुए युवक की हत्या कर नाली की झाड़ियों में शव फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ करते हुए शव की शिनाख्त करने में जुटी है।

थानाध्यक्ष विनोद बाबू मिश्रा ने बताया कि एक युवक की लाश नाले में मिली है। लाश पुरानी प्रतीत हो रही है। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

गैंगस्टर की 6 करोड़ की संपत्ति जब्त, मथुरा से जयपुर तक कार्रवाई से हड़कंप...

27 Jul 2024 09:22 AM

मथुरा Mathura News : गैंगस्टर की 6 करोड़ की संपत्ति जब्त, मथुरा से जयपुर तक कार्रवाई से हड़कंप...

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ सरकार ने सख़्त रुख अख्तियार किया है। इसी क्रम में गोवर्धन थाना क्षेत्र के देवसेरस गांव में साइबर ठगी करने वाले गैंगस्टर के दो अपराधियों की 6 करोड़ रुपये की संपत्ति... और पढ़ें