Mathura News : ईंट से कुचल कर मजदूर की हत्या, उलझन में पुलिस, जानें क्या है पूरा मामला... 

ईंट से कुचल कर मजदूर की हत्या, उलझन में पुलिस, जानें क्या है पूरा मामला... 
UPT | घटना स्थल पर पूछताछ करती पुलिस।

Jul 23, 2024 16:35

वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के बंसी वाला गौशाला के सामने नवनिर्मित कालोनी में एक निर्माणाधीन मकान में मजदूर की ईंट से कुचलकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को...

Jul 23, 2024 16:35

Mathura News : वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के बंसी वाला गौशाला के सामने नवनिर्मित कालोनी में एक निर्माणाधीन मकान में मजदूर की ईंट से कुचलकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है।

क्या है पूरा मामला
प्रताप बाजार निवासी मनीष अग्रवाल का कॉलोनी में मकान का निर्माण कार्य चल रहा है। उन्होंने इसका ठेका गोविंद घेरा निवासी श्याम सिंह को दिया है। उनकी देखरेख में मजदूर यहां पर पिछले करीब आठ माह से निर्माण कार्य कर रहे हैं। भवन निर्माण कार्य के दौरान सोमवार की रात यहां रह रहे ललितपुर जिले के रहने वाले 45 साल के दुलीचंद की किसी अज्ञात व्यक्ति ने शराब पीने के बाद हत्या कर दी। घटनास्थल से पुलिस ने शराब के क्वार्टर बरामद किए हैं। वहीं, हत्या में प्रयुक्त ईंट भी बरामद की गई है। मौके पर पहुंची पुलिस कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी है। 

फॉरेंसिक टीम ने सबूत जुटाए 
मकान स्वामी मनीष अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने अपने मकान बनाने का ठेका श्याम ठेकेदार को दिया था। उसके साथ में ही दुलीचंद काम करता था। सुबह उन्हें ठेकेदार ने दुलीचंद की हत्या की सूचना दी। इसके बाद उन्होंने पुलिस को घटना के बारे में बताया। मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुटी है। फॉरेंसिक टीम ने भी तथ्य जुटाए हैं।

Also Read

सोशल मीडिया और फोन पर धमकाया था

7 Sep 2024 08:53 PM

मथुरा बीजेपी विधायक को जान से मारने की धमकी देने का आरोपी गिरफ्तार : सोशल मीडिया और फोन पर धमकाया था

मथुरा के मांट विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक राजेश चौधरी को जान से मारने की धमकी देने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विधायक को यह धमकी सोशल मीडिया और फोन पर दी गई थी, जिस पर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। और पढ़ें