Mathura News : बृजवासियों से संवाद करेंगे डीजीपी और चीफ़ सैकेट्री, वर्चुअली संबोधित करेंगे सीएम योगी

बृजवासियों से संवाद करेंगे डीजीपी और चीफ़ सैकेट्री, वर्चुअली संबोधित करेंगे सीएम योगी
UPT | व्यवस्था देखते डीएम एसएसपी

Jul 09, 2024 20:57

उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव और डीजीपी कल वृन्दावन पहुंचेंगे। जो वृन्दावन कॉरिडोर को लेकर स्थानीय वृजवासियो से संवाद करंगे। उसके उपरांत कोसीकलां में फैक्ट्री के कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Jul 09, 2024 20:57

 Mathura News : बिहारी जी मंदिर कॉरिडोर को लेकर योगी सरकार एक बार फिर गंभीर हो गई है। प्रदेश के नए मुख्य सचिव और डीजीपी इस संबंध में बृजवासियों से बातचीत करने के लिए मथुरा आ रहे हैं। मुख्य सचिव मनोज कुमार सिंह लखनऊ से स्टेट प्लेन द्वारा आगरा आ कर पूर्वान्ह 11:45 बजे के करीब आगरा से कार द्वारा मथुरा आयेंगे। वृंदावन स्थित पर्यटक सुविधा केंद्र टीएफसी पर वह श्री बांके बिहारी मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था संबंधी बैठक स्थानीय अधिकारियों के साथ करेंगे।

समारोह को ऑनलाइन संबोधित भी करेंगे सीएम
इस बैठक में प्रदेश के पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार सहित प्रमुख विभागों के उच्च अधिकारी मौजूद रहेंगे। इसके अलावा मुख्य सचिव सांयकाल 5:30 बजे कोसी में आयोजित एयर सेपरेशन यूनिट ओर एयर लिकुयड इण्डिया के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे।इस समारोह को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ऑनलाइन संबोधित भी करेंगे। कार्यक्रम के बाद शाम 6:30 पर मुख्य सचिव आगरा के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।

कई विभागों में देखी गई गहमा गहमी
मुख्य सचिव के आगमन की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी शैलेंद्र सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश पांडे तैयारी में जुट गए हैं। उत्तर प्रदेश बृज तीर्थ विकास परिषद के उपाध्यक्ष शैलजाकांत मिश्रा और मुख्य कार्यपालक अधिकारी श्याम बहादुर सिंह भी मुख्य सचिव के समक्ष ब्रज में चल रही विभिन्न विकास परक योजनाओं का प्रेजेंटेशन करा सकते हैं। मुख्य सचिव के आगमन को लेकर मथुरा वृंदावन विकास प्राधिकरण, नगर निगम सहित कई विभागों में आज काफी गहमा गहमी देखी गई।

Also Read

टाइम टेबल जारी, 23 सितंबर से शुरू होगी नियमित सेवा

19 Sep 2024 04:40 PM

आगरा आगरा-वाराणसी वंदे भारत एक्सप्रेस : टाइम टेबल जारी, 23 सितंबर से शुरू होगी नियमित सेवा

आगरा कैंट से वाराणसी जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का टाइम टेबल अब जारी हो चुका है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वर्चुअल उद्घाटन के बाद, यह ट्रेन 23 सितंबर 2024 से नियमित रूप से चलेगी। और पढ़ें