मथुरा की शाही ईदगाह को बम से उड़ाने की धमकी : युवक ने कार में खुद पर डाला पेट्रोल, घटना से इलाके में मचा हड़कंप

युवक ने कार में खुद पर डाला पेट्रोल, घटना से इलाके में मचा हड़कंप
UPT | धमकी देने वाला युवक

Sep 01, 2024 16:07

मथुरा में स्थित शाही ईदगाह को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले युवक ने एक घटना को अंजाम दिया। युवक ने एक कार में बैठकर खुद पर पेट्रोल डाल लिया और कार को अंदर से लॉक कर लिया।

Sep 01, 2024 16:07

Mathura News : मथुरा में स्थित शाही ईदगाह को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले युवक ने एक घटना को अंजाम दिया। युवक ने एक कार में बैठकर खुद पर पेट्रोल डाल लिया और कार को अंदर से लॉक कर लिया। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया और सुरक्षा एजेंसियों को तुरंत कार्रवाई करनी पड़ी। 

ये है पूरा मामला 
युवक ने शाही ईदगाह को धमकी देते हुए अपने इरादे को स्पष्ट किया। यह सूचना मिलते ही सुरक्षा बल और पुलिस तुरंत हरकत में आए। मथुरा पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में लाने का प्रयास किया। पुलिस ने देखा कि युवक कार के अंदर ही खुद पर पेट्रोल डाले हुए था और कार को लॉक कर रखा था। 
स्थिति की गंभीरता को देखते हुए, पुलिस ने तत्काल कार के शीशे तोड़कर युवक को बाहर निकाला। इस दौरान युवक को कोई गंभीर चोटें नहीं आईं, लेकिन उसकी मानसिक स्थिति को देखते हुए उसे तत्काल थाने ले जाया गया। युवक की पहचान थाना जमुनापार की मीरा विहार कॉलोनी के निवासी के रूप में की गई है। 

मामले की जांच शुरू
कार की ओर से कोई भी विस्फोटक पदार्थ या बम नहीं मिला, जिससे यह स्पष्ट हुआ कि युवक ने केवल धमकी देने का इरादा किया था। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की गहन जांच शुरू कर दी है। युवक से पूछताछ की जा रही है ताकि इस घटना के पीछे के कारण और उद्देश्यों की जानकारी प्राप्त की जा सके। 

क्षेत्रों में बढ़ाई गई सुरक्षा
इस घटना के तुरंत बाद, शाही ईदगाह और उसके आस-पास के क्षेत्रों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। प्रवेश द्वार पर सुरक्षा जवानों ने सतर्कता बरतते हुए सभी लोगों की जांच की और सुनिश्चित किया कि कोई भी संदिग्ध गतिविधि न हो। पुलिस ने यह भी बताया कि युवक की गिरफ्तारी से पहले सुरक्षा जवानों ने उसे पकड़ लिया था, जिससे एक बड़ी घटना को टाला जा सका।

Also Read

पत्नी और सास से तंग आकर युवक ने लगाई फांसी,  इंस्टाग्राम पर वीडियो किया अपलोड

14 Sep 2024 11:35 PM

आगरा Agra News : पत्नी और सास से तंग आकर युवक ने लगाई फांसी, इंस्टाग्राम पर वीडियो किया अपलोड

आगरा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां शुक्रवार देर रात पत्नी और सास से परेशान होकर एक युवक ने फांसी के फंदे पर झूलकर... और पढ़ें