Mathura News : जन्मभूमि पर तैनात पीएसी जवान की गोली लगने से मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...

जन्मभूमि पर तैनात पीएसी जवान की गोली लगने से मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...
UPT | मौके पर मौजूद पुलिस के अधिकारी

Jul 23, 2024 15:27

मथुरा जन्मस्थान पर तैनात पीएसी के जवान की संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत हो गई। यह घटना सोमवार की रात दो बजे उस समय हुई, जब वह ड्यूटी के लिए अपने दल के साथ कैंप जाने की तैयारी कर रहा...

Jul 23, 2024 15:27

Mathura News : मथुरा जन्मस्थान पर तैनात पीएसी के जवान की संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत हो गई। यह घटना सोमवार की रात दो बजे उस समय हुई, जब वह ड्यूटी के लिए अपने दल के साथ कैंप जाने की तैयारी कर रहा था। जवान गौतमबुद्ध नगर के ​भट्टा पारसौल का रहने वाला था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।  

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, सोमवार देर रात 2 बजे से ड्यूटी के लिए PAC जवानों का एक दल कैंप के लिए रवाना हो रहा था। इसी दौरान भट्टा पारसौल निवासी पीएसी जवान सुधीर ने साथियों से अपनी बैरक से कुछ सामान लाने की बात कहकर चला गया। सुधीर बैरक में पहुंचा, उसके कुछ देर बाद गोली चलने की आवाज आई। आवाज सुनकर मौके पर साथी जवान पहुंचे तो वहां सुधीर लहूलुहान हालत में पड़ा था। बेड पर उसे इस हालत में देखते ही साथी जवानों में हड़कंप मच गया। सुधीर अपने बिस्तर पर आधा लेटा था। सिर से खून निकल रहा था। इसके बाद दल नायक अमर सिंह, PAC जवान रॉबिन, अरविंद सिंह, दीपू चौधरी और रामवीर सुधीर को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। वहां डॉक्टर एचएन प्रभाकर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अफसरों को जानकारी दी
पीएसी जवान की संदिग्ध हालात में मौत की सूचना दल नायक अमर सिंह ने PAC 15वीं वाहिनी के आगरा स्थित कंट्रोल रूम, SP सुरक्षा, थाना रिफाइनरी, कंट्रोल रूम 45वीं वाहिनी और परिजन को दी। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

Also Read

सोशल मीडिया और फोन पर धमकाया था

7 Sep 2024 08:53 PM

मथुरा बीजेपी विधायक को जान से मारने की धमकी देने का आरोपी गिरफ्तार : सोशल मीडिया और फोन पर धमकाया था

मथुरा के मांट विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक राजेश चौधरी को जान से मारने की धमकी देने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विधायक को यह धमकी सोशल मीडिया और फोन पर दी गई थी, जिस पर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। और पढ़ें