Mathura News : सड़क हादसे में श्रद्धालु की मौत, परिक्रमा करते वक्त हुआ हादसा

सड़क हादसे में श्रद्धालु की मौत, परिक्रमा करते वक्त हुआ हादसा
UPT | कोतवाली वृंदावन।

Jun 11, 2024 02:34

दुर्ग छत्तीसगढ़ से बारह श्रद्धालुओं का एक दल 8 जून को मथुरा वृंदावन की धार्मिक यात्रा पर आया था। सोमवार की सुबह रिटायर्ड प्रधानाचार्य मदन शाह उम्र करीब 66 वर्ष अकेले वृंदावन की परिक्रमा…

Jun 11, 2024 02:34

Mathura News : छत्तीसगढ़ से मथुरा वृंदावन की धार्मिक यात्रा पर आए श्रद्धालु की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। जिसमें कार चालक की लापरवाही से परिक्रमा कर रहे रिटायर्ड प्रधानाचार्य को देवरहा बाबा घाट के निकट अपनी जान गवानी पड़ी है। पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बताते चलें कि दुर्ग छत्तीसगढ़ से बारह श्रद्धालुओं का एक दल 8 जून को मथुरा वृंदावन की धार्मिक यात्रा पर आया था। सोमवार की सुबह रिटायर्ड प्रधानाचार्य मदन शाह उम्र करीब 66 वर्ष अकेले वृंदावन की परिक्रमा करने निकल गए जबकि अन्य परिजन संत प्रेमानंद के दर्शन करने चले गए। इसी बीच मदन शाह परिक्रमा करते हुए यमुना दर्शन के लिए देवरहा बाबा घाट की ओर चले गए। उसी दौरान एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार के चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए श्री शाह को अपनी चपेट में ले लिया।

गाड़ी मदन शाह को घसीटती हुई सड़क किनारे पेड़ से जा टकरा गई
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गाड़ी मदन शाह को घसीटती हुई सड़क किनारे पेड़ से जा टकरा गई। तभी वहां मौजूद राहगीरों ने तत्परता दिखाते हुए गाड़ी चालक अनुज शुक्ला को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया तथा घायल मदन शाह को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक के दामाद नितिन कुमार साहू ने चालक के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर दी है। बताया कि कार चालक अनुज अयोध्या का रहने वाला है और तीन दिन पूर्व वृंदावन के एक आश्रम में रहने वाले अपने भाई अंकित से मिलने आया था। इसी बीच अपने किसी मिलने वाले की गाड़ी लेकर वह घूमने निकला था, तभी यह हादसा हो गया।

Also Read

सोशल मीडिया और फोन पर धमकाया था

7 Sep 2024 08:53 PM

मथुरा बीजेपी विधायक को जान से मारने की धमकी देने का आरोपी गिरफ्तार : सोशल मीडिया और फोन पर धमकाया था

मथुरा के मांट विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक राजेश चौधरी को जान से मारने की धमकी देने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विधायक को यह धमकी सोशल मीडिया और फोन पर दी गई थी, जिस पर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। और पढ़ें