Mathura News : पुलिस ने शातिर चोर पकड़े, लाखों रुपये की नगदी बरामद, अवैध तमंचा और आधारकार्ड भी मिले

पुलिस ने शातिर चोर पकड़े, लाखों रुपये की नगदी बरामद, अवैध तमंचा और आधारकार्ड भी मिले
UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

May 16, 2024 02:39

वृंदावन कोतवाली पुलिस द्वारा एसएसपी शैलेश कुमार पांडे के निर्देश पर अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से चेकिंग एवं धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम …

May 16, 2024 02:39

Mathura News : वृंदावन कोतवाली पुलिस ने शहर में अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से चलाए जा रहे अभियान के तहत दो युवकों को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से एक लाख 38 हजार 200 रुपये समेत आधार कार्ड एवं अवैध तमंचा व कारतूस बरामद किए है।

अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से चेकिंग एवं धरपकड़ अभियान
 वृंदावन कोतवाली पुलिस द्वारा एसएसपी शैलेश कुमार पांडे के निर्देश पर अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से चेकिंग एवं धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में एसपी सिटी अरविन्द कुमार और एएसपी कुंवर आकाश के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार शाही के नेतृत्व में थाना वृन्दावन पर गठित टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर 14 मई को चोरी की घटना में वांछित दो युवकों को जुगल घाट के पास से गिरफ्तार किया है।

पुलिस टीम द्वारा पकड़े गए युवक
पुलिस टीम द्वारा पकड़े गए युवकों के नाम शिवकुमार निवासी अलमासपुर थाना नई मण्डी मुजफ्फरनगर तथा रवीश कुमार निवासी प्रेमपुरी थाना कोतवाली जनपद मुजफ्फरनगर बताए गए हैं। इनके कब्जे से पुलिस ने चोरी के 1 लाख 38 हजार 200 रुपये, आधार कार्ड एवं एक अवैध तमंचा 315 बोर, एक जिन्दा कारतूस बरामद किए गए हैं। इन आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक आनन्द कुमार शाही, उप निरीक्षक शिवकुमार शर्मा स्मिति पवार एवं मुख्य आरक्षी आनन्द कुमार और सोनू कुमार शामिल रहे।

Also Read

गैंगस्टर की 6 करोड़ की संपत्ति जब्त, मथुरा से जयपुर तक कार्रवाई से हड़कंप...

27 Jul 2024 09:22 AM

मथुरा Mathura News : गैंगस्टर की 6 करोड़ की संपत्ति जब्त, मथुरा से जयपुर तक कार्रवाई से हड़कंप...

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ सरकार ने सख़्त रुख अख्तियार किया है। इसी क्रम में गोवर्धन थाना क्षेत्र के देवसेरस गांव में साइबर ठगी करने वाले गैंगस्टर के दो अपराधियों की 6 करोड़ रुपये की संपत्ति... और पढ़ें