Mathura News : अज्ञात वाहन की टक्कर से किशोर की मौत, परिवार में मचा कोहराम

अज्ञात वाहन की टक्कर से किशोर की मौत, परिवार में मचा कोहराम
UPT | मृतक किशोर का फ़ाइल फोटो

May 15, 2024 17:26

थाना छाता क्षेत्र अंतर्गत सड़क हादसे में किशोर की दर्दनाक मौत हो गई। घटना को लेकर परिवार में कोहराम मच गया …

May 15, 2024 17:26

Mathura News : राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित दौताना के निकट अज्ञात वाहन ने किशोर को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक किशोर मथुरा के थाना छाता क्षेत्र अन्तर्गत गुहारी गांव निवासी 14 वर्षीय संदीप है। जो 14 मई की शाम को घर से बाहर खेलने के लिए जा रहा था। वहीं गाँव दौताना के निकट देव दीनबंधु स्कूल के पास तेज गति से दौड़ता अज्ञात वाहन टक्कर मार कर निकल गया। टक्कर इतनी भयंकर थी कि किशोर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

मौत की सूचना मिलते ही परिवार में मचा कोहराम
किशोर की हादसे में मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। घटना को देखकर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई और वहीं इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। राष्ट्रीय राजमार्ग पर दौताना के पास हुई इस घटना में अज्ञात वाहन ने किशोर को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। यह छात्र उस समय खेलने के लिए जा रहा था।

Also Read

गैंगस्टर की 6 करोड़ की संपत्ति जब्त, मथुरा से जयपुर तक कार्रवाई से हड़कंप...

27 Jul 2024 09:22 AM

मथुरा Mathura News : गैंगस्टर की 6 करोड़ की संपत्ति जब्त, मथुरा से जयपुर तक कार्रवाई से हड़कंप...

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ सरकार ने सख़्त रुख अख्तियार किया है। इसी क्रम में गोवर्धन थाना क्षेत्र के देवसेरस गांव में साइबर ठगी करने वाले गैंगस्टर के दो अपराधियों की 6 करोड़ रुपये की संपत्ति... और पढ़ें