मथुरा में सड़क हादसा : दर्शन करने आए श्रद्धालुओं की कार डिवाइडर से टकराई, चार लोग हुए घायल

दर्शन करने आए श्रद्धालुओं की कार डिवाइडर से टकराई, चार लोग हुए घायल
UPT | क्षतिग्रस्त कार

Jul 21, 2024 21:01

बरसाना कस्बे में रविवार को दर्शनार्थियों की एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। कार में सवार मध्यप्रदेश के ग्वालियर निवासी एक ही परिवार के चार...

Jul 21, 2024 21:01

Mathura News : बरसाना कस्बे में रविवार को दर्शनार्थियों की एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। कार में सवार मध्यप्रदेश के ग्वालियर निवासी एक ही परिवार के चार लोग घायल हो गए। इस कार में सवार यात्री गोवर्धन की परिक्रमा लगाने के बाद बरसाना में राधाजी के दर्शन करने आ रहे थे। हादसा इतना भयंकर था कि इसकी आवाज सुनकर आस पास के दुकानदार व लोग दौड़ पडे़। उन्होंने जैसे तैसे कार में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। 

चालक को नींद की झपकी लगने से हुआ हादसा
बताया गया है कि गोवर्धन की परिक्रमा लगाने के बाद एक स्विफ्ट डिजायर कार बरसाना की तरफ जा रही थी। गाड़ी को बालकिशन पुत्र राजेन्द्र प्रसाद तिवारी, निवासी ग्राम गुनसारा, थाना उद्योगनगर, जिला भरतपुर चल रहा था। पुलिस के अनुसार उसे आचानक नींद आने के कारण गाड़ी गोवर्धन रोड कस्वा बरसाना में डिवायडर से टकरा गई।

घायलों को कराया गया जिला अस्पताल में भर्ती
इस घटना में हजीरा, ग्वालियर निवासी 46 वर्षीय हरीबाबू पुत्र रामशरण, उनकी बेटियां तीन साल की मोहिनी और 18 साल की कामनी, उनकी 60 वर्षीय मां भूरी घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी बरसाना भर्ती कराया गया। सभी घायलों की गंभीर  दशा को देखते हुए सीएचसी के डाक्टरों ने उन्हें महर्षि दयानंद सरस्वती जिला अस्पताल मथुरा को इलाज के लिए रेफर कर दिया। 

Also Read

सोशल मीडिया और फोन पर धमकाया था

7 Sep 2024 08:53 PM

मथुरा बीजेपी विधायक को जान से मारने की धमकी देने का आरोपी गिरफ्तार : सोशल मीडिया और फोन पर धमकाया था

मथुरा के मांट विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक राजेश चौधरी को जान से मारने की धमकी देने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विधायक को यह धमकी सोशल मीडिया और फोन पर दी गई थी, जिस पर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। और पढ़ें