Mathura News : चोरों ने मन्दिर को बनाया निशाना, हज़ारों की नगदी पार, जानें कैसे दिया घटना को अंजाम

चोरों ने मन्दिर को बनाया निशाना, हज़ारों की नगदी पार, जानें कैसे दिया घटना को अंजाम
UPT | चोरी की घटना के बाद जमा भीड़।

Sep 20, 2024 12:05

मौसम बदलने के साथ ही चोर सक्रिय होते जा रहे हैं। अब मंदिरों को भी नहीं छोड़ रहे। मौका देखते ही चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो रहे हैं। पुलिस इन्हें पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। मामला थाना...

Sep 20, 2024 12:05

Mathura News : मौसम बदलने के साथ ही चोर सक्रिय होते जा रहे हैं। अब मंदिरों को भी नहीं छोड़ रहे। मौका देखते ही चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो रहे हैं। पुलिस इन्हें पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। मामला थाना कोसीकलां क्षेत्र का है।

ऐसे दिया घटना को अंजाम
थाना कोसीकलां के कस्बा चौकी क्षेत्र के रामनगर कॉलोनी की महावीर बगीची में बने बाबा जाहरवीर मंदिर में अज्ञात बदमाशों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने खिड़कियों को तोड़कर मंदिर के अंदर प्रवेश किया। इस दौरान चोर मंदिर के अंदर बनी प्राचीन गुल्लक के ताले तोड़कर उसमें रखी हजारों की नकदी एवं अलमारी में रखे मंदिर से सम्बंधित आवश्यक सामान लेकर फरार हो गए। 

चोरों को तलाश रही पुलिस
घटना की जानकारी उस वक्त हुई, जब पुजारी मंदिर खोलने के लिए बगीची पहुंचा। मंदिर खोलते ही होश उड़ गए। पुजारी ने घटना की जानकारी मंदिर कमेटी को दी। सूचना मिलते ही कमेटी के लोग मौके पर पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी। मौके पर मौजूद सेवायतों और स्थानीय लोगों से घटना की जानकारी कर पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई।

Also Read

वीडियो वायरल होने के बाद बवाल, ASI ने की कार्रवाई की मांग

20 Sep 2024 12:58 PM

आगरा जामा मस्जिद में बिना अनुमति शूटिंग : वीडियो वायरल होने के बाद बवाल, ASI ने की कार्रवाई की मांग

आगरा में जामा मस्जिद एक बार फिर चर्चा में है, लेकिन इस बार वजह है वहां बिना अनुमति के एक एलबम की शूटिंग। हाल ही में रिलीज हुए गाने 'तुमसे प्यार हुआ' की शूटिंग जामा मस्जिद में की गई... और पढ़ें