Agra News : गार्ड की हैरान करने वाली हरकत, मालिक की स्कूटी फूंकी, जानें क्या है मामला...

गार्ड की हैरान करने वाली हरकत, मालिक की स्कूटी फूंकी, जानें क्या है मामला...
UPT | थाना सदर बाजार।

Apr 04, 2024 13:37

आगरा में एक गार्ड की हरकत से सभी सुरक्षा गार्डों की विश्वसनीयता पर सवाल खड़ा कर दिया है। सदर क्षेत्र में एक सुरक्षा गार्ड ने स्कूटी में आग लगा दी। यह वाहन उसी का था, जिसके यहां...

Apr 04, 2024 13:37

Agra News : आगरा में एक गार्ड की हरकत से सभी सुरक्षा गार्डों की विश्वसनीयता पर सवाल खड़ा कर दिया है। सदर क्षेत्र में एक सुरक्षा गार्ड ने स्कूटी में आग लगा दी। यह वाहन उसी का था, जिसके यहां गार्ड की तैनाती थी। 

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
विवाद के चलते एक गार्ड ने अपने ही मालिक की गाड़ी में आग लगा दी। आग लगाने के बाद गार्ड वहीं टहलता रहा। सुबह मालिक को इस घटना की जानकारी हुई। मालिक ने सीसीटीवी देखे तो उसके होश उड़ गए। सीसीटीवी के आधार पर पीड़ित ने थाना सदर में शिकायत दर्ज कराई और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की। शिकायत मिलने पर पुलिस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

आरोपी गार्ड को जेल भेजा
पूरा मामला थाना सदर से जुड़ा हुआ है। एक युवक ने शिकायत दर्ज कराई कि उसके सिक्योरिटी गार्ड ने दुकान के बाहर खड़ी गाड़ी में आग लगा दी। उसने इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी पुलिस को सुपुर्द किया और आरोपी गार्ड के खिलाफ तहरीर भी दी है। गार्ड सिरसागंज का रहने वाला अजीत यादव है। थाना पुलिस ने आरोपी गार्ड के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया है।

Also Read

गैंगस्टर की 6 करोड़ की संपत्ति जब्त, मथुरा से जयपुर तक कार्रवाई से हड़कंप...

27 Jul 2024 09:22 AM

मथुरा Mathura News : गैंगस्टर की 6 करोड़ की संपत्ति जब्त, मथुरा से जयपुर तक कार्रवाई से हड़कंप...

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ सरकार ने सख़्त रुख अख्तियार किया है। इसी क्रम में गोवर्धन थाना क्षेत्र के देवसेरस गांव में साइबर ठगी करने वाले गैंगस्टर के दो अपराधियों की 6 करोड़ रुपये की संपत्ति... और पढ़ें