Agra News : दबंगों ने तीन लोगों को लहूलुहान किया, घटना का वीडियो वॉयरल, पुलिस पर सवाल...  

दबंगों ने तीन लोगों को लहूलुहान किया, घटना का वीडियो वॉयरल, पुलिस पर सवाल...  
UPT | दबंगों के हमले में घायल युवक।

Jul 24, 2024 14:07

आगरा पुलिस कमिश्नरी सिटी जोन के थाना जगदीशपुर क्षेत्र के अलबतिया रोड लक्ष्मीपुरम कॉलोनी में दबंगों ने एक युवक पर जानलेवा हमला बोल दिया। घर के सामने ही दबंगों ने युवक को मारपीट कर पहले जमीन पर...

Jul 24, 2024 14:07

Agra News : आगरा पुलिस कमिश्नरी सिटी जोन के थाना जगदीशपुर क्षेत्र के अलबतिया रोड लक्ष्मीपुरम कॉलोनी में दबंगों ने एक युवक पर जानलेवा हमला बोल दिया। घर के सामने ही दबंगों ने युवक को मारपीट कर पहले जमीन पर गिराया और जमकर पिटाई की। देखते ही देखते दबंगों की संख्या एक दर्जन से अधिक पहुंच गई। चीखने-चिल्लाने की आवाज पर युवक के परिजन भी पहुंच गए। युवक को बचाने आए परिजनों को भी दबंगों ने नहीं बख्शा और उन पर भी गुस्सा निकाला। मारपीट की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मारपीट में 3 से 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। घायलों का उपचार करने से पहले मेडिकल किया गया। 

पेट्रोल पंप पर हुई थी नोकझोंक
पीड़ितों ने बताया कि वह जगदीशपुर थाना क्षेत्र के अलबतिया रोड लक्ष्मीपुरम कॉलोनी के रहने वाले हैं। पीड़ित ने उत्तर प्रदेश टाइम्स को बताया कि उसका भाई अरुण गाड़ी में पेट्रोल भरवाने गया था। तभी हर्ष और कुणाल नाम के युवक से उसकी नोकझोंक हो गई। यह नोकझोंक झगड़े में तब्दील हो गई। दबंगों ने पहले तो अरुण के साथ पेट्रोल पंप पर मारपीट की, फिर अपने और साथियों को बुलाकर घर जाते वक्त उसे घेर लिया। दबंगों ने उस पर पीछे से हमला बोल दिया। देखते ही देखते हमलावरों की संख्या दर्जनभर पहुंच गई।

दर्जनभर दबंगों ने किया हमला
दबंगों द्वारा की गई मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वॉयरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि हमला करते वक्त दो से तीन लोग थे, लेकिन बाद में देखते ही देखते दबंगों की संख्या बढ़कर एक दर्जन तक पहुंच गई। इस सभी लोगों के हाथों में डंडे और सरिया थी, एक हमलावर युवक ने पास में रखे स्टील के रॉड को उठा लिया और युवक कि सिर में मारने लगा, लेकिन वहां मौजूद कुछ लोगों ने उसे ऐसा करने से रोक लिया।

पुलिस पर उठ रहे सवाल
इस घटना के बाद से पीड़ित पुलिस के पास भी पहुंचे। पीड़ित इस मामले में पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठा रहे हैं। पीड़ितों का कहना है कि पुलिस आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई नहीं कर रही है। आरोपी चौकी पर बैठे हुए हैं और हमसे राजीनामा के लिए दबाव बनवाया जा रहा है। जबकि इस पूरे विवाद में उनकी कोई गलती नहीं थी। पीड़ित का कहना है कि अगर पुलिस ने उचित कार्रवाई नहीं की तो उच्चाधिकारियों से मुलाकात कर इंसाफ मांगेंगे। 

Also Read

सोशल मीडिया और फोन पर धमकाया था

7 Sep 2024 08:53 PM

मथुरा बीजेपी विधायक को जान से मारने की धमकी देने का आरोपी गिरफ्तार : सोशल मीडिया और फोन पर धमकाया था

मथुरा के मांट विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक राजेश चौधरी को जान से मारने की धमकी देने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विधायक को यह धमकी सोशल मीडिया और फोन पर दी गई थी, जिस पर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। और पढ़ें