डिप्रेशन में आई नौवीं कक्षा की छात्रा : अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से लगा दी छलांग, दर्दनाक मौत  

अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से लगा दी छलांग, दर्दनाक मौत  
UPT | छात्रा ने चार मंजिला अपार्टमेंट की छत से कूदकर दी जान।

Oct 25, 2024 00:16

अलीगढ़ में 14 वर्षीय स्कूली छात्रा ने चार मंजिला अपार्टमेंट की छत से कूद कर जान दे दी ।  मृतक छात्रा शहर के नामी स्कूल की छात्रा थी।  

Oct 25, 2024 00:16

Short Highlights
  • नौवीं क्लास में पढ़ती थी छात्रा 
  • चौकीदार से छत पर जाने की जिद्द की 
  • चौथी मंजिल से कूद कर दी जान  
Aligarh News : अलीगढ़ में 14 वर्षीय स्कूली छात्रा ने चार मंजिला अपार्टमेंट की छत से कूद कर जान दे दी ।  मृतक छात्रा शहर के नामी स्कूल की छात्रा थी।  स्कूल से आने के बाद वह अपार्टमेंट की चौथी मंजिला इमारत से ही छलांग लगा दी। गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जांच पड़ताल में पुलिस जुटी है।  यह घटना थाना क्वार्सी के सुरेंद्र नगर इलाके की है।  

नौवीं क्लास में पढ़ती थी छात्रा 
सुरेंद्रनगर के माधव अपार्टमेंट में शहर के प्रतिष्ठित डॉक्टर के छोटे भाई दीपक शर्मा अपने परिवार के साथ रहते हैं। दीपक मर्चेंट नेवी में तैनात है. दीपक की पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। वहीं, उनकी पहली पत्नी से अनन्या शर्मा सहित दो बेटियां साथ रहती थी । पत्नी के देहांत के बाद दीपक शर्मा ने दूसरी शादी कर ली थी। दीपक की 14 वर्षीय बेटी शहर के प्रतिष्ठित स्कूल अवर लेडी फातिमा की नौवीं की छात्रा थी।  

चौकीदार से छत पर जाने की जिद्द की 
परिजनों के अनुसार पिछले कुछ दिनों से वह डिप्रेशन में चल रही थी। गुरुवार को स्कूल भी गई थी।  स्कूल से लौट कर आने के बाद वह अपार्टमेंट की चौथी मंजिला छत पर जाने की जिद करने लगी। अपार्टमेंट के चौकीदार रणवीर सिंह से छत का ताला खोलने के लिए कहा। छात्रा ने कहा कि मुझे चौथी मंजिल पर जाना है. जहां से  नजारा देखना है। चौकीदार रणवीर को इस बात का आभास नहीं हुआ कि वह चौथी इमारत से छलांग लगा देगी। चौकीदार के द्वारा गेट खोलते ही छात्रा छत के किनारे पहुंच कर नीचे की ओर छलांग लगा दिया। 

चौथी मंजिल से कूद कर दी जान  
इस दौरान छात्रा बिजली के केबल में टकराते हुए मुंह के बल सड़क पर गिर गई। घर के अंदर छात्रा के पिता दीपक शर्मा मौजूद थे। तेजी से गिरने की आवाज सुनकर वह बाहर आये, तो गंभीर हालत में घायल पाया। उन्होंने तुरंत बच्ची को उपचार के लिए अपने ताऊ के निजी नर्सिंग होम में ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई । वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। चौकीदार रणवीर ने बताया कि बच्ची छत पर जाने की जिद कर रही थीं । वहीं चौथी मंजिल से अपने आप कूद गई । पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना से जुड़े पहलुओं की जांच में जुट गई है।   

Also Read