Aligarh News : नाबालिग बहन के गलत आचरण पर बड़ी बहन ने गला दबाकर की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नाबालिग बहन के गलत आचरण पर बड़ी बहन ने गला दबाकर की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार
UPT | बड़ी बहन ने की नाबालिग बहन की हत्या।

May 27, 2024 00:33

अलीगढ़ में जो बहन पास में सोती थी उसी ने ही नाबालिक बहन की गला दबा कर हत्या कर दी, घटना में आरोपी बहन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

May 27, 2024 00:33

Short Highlights
  • बहनों में अक्सर होता था विवाद
  • सुशांत नामक युवक पर लगाया गया हत्या का आरोप 
  • बड़ी बहन ने नशीला पदार्थ देकर सुलाने के बाद गला दबाकर की हत्या
Aligarh News : अलीगढ़ में जो बहन पास में सोती थी उसी ने ही नाबालिक बहन की गला दबा कर हत्या कर दी, घटना में आरोपी बहन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी को बेहोश करने के बाद आरोपी बड़ी बहन ने गला दबाकर हत्या कर दी। घटना थाना क्वार्सी के नगला तिकोना इलाके की है। पुलिस की कड़ाई से पूछताछ में बड़ी बहन ने घटना स्वीकार कर ली।  

बहनों में अक्सर होता था विवाद
 बताया जा रहा है कि 16 वर्षीय किशोरी के गलत आचरण से उसकी बड़ी बहन नाराज थी। इसी बात को लेकर छोटी बहन से अक्सर विवाद होता था। किशोरी की 2 साल पहले युवक ने वीडियो भी वायरल की थी. वहीं, सुशांत नाम के युवक से भी किशोरी का मिलना जुलना था। जिस पर बहन ने आपत्ति जताई थी। क्वार्सी इलाके के निधिवन इलाके में रहने वाले परिवार में तीन बेटियां है। बड़ी बहन और बीच की बहन के बीच संबंध ठीक नहीं थे।   


सुशांत नाम के युवक पर लगाया गया हत्या का आरोप 
हालांकि पहले इस हत्या के मामले में परिजन सुशांत नामक युवक पर हत्या किये जाने का आरोप लगाया जा रहा था. जिसमें परिजनों ने बताया कि 2 साल पहले किशोरी की वीडियो वायरल की थीं, वहीं सात - आठ महीने पहले भी सुशांत घर में कूद आया था। परिजनों ने बताया कि सुशांत किशोरी को एकतरफा प्यार करता था औ परिजनों ने हत्या का आरोप सुशांत पर लगाया। वही, पुलिस ने परिजनों से कड़ाई से पूछताछ की तो बड़ी बहन टूट गई और उसने हकीकत बयान कर दी।

बड़ी बहन ने नशीला पदार्थ देकर सुलाने के बाद गला दबा कर की हत्या
क्षेत्राधिकारी सिविल लाइन अमृत जैन ने बताया कि थाना क्वार्सी क्षेत्र में नाबालिक लड़की की अपने ही घर में संदिग्ध हालत में मृत पाए जाने की सूचना मिली थी। स्थानीय पुलिस ने घटना को संज्ञान में लेते हुए फील्ड यूनिट मौके पर पहुंच कर साक्ष्यों को संकलन किया है। पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया। कड़ाई से पूछताछ करने पर मृतक की बहन ने अपने गुनाह को कबूल किया है। उसने बताया कि नशीला पदार्थ देकर उसे सुलाने के बाद गला घोंट कर हत्या कर दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

Also Read

चलती ट्रेन से गिरकर युवक की मौत, दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक पर मिला शव... 

17 Jun 2024 04:57 PM

हाथरस Hathras News : चलती ट्रेन से गिरकर युवक की मौत, दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक पर मिला शव... 

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक पर एक युवक ट्रेन से गिर गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर... और पढ़ें