advertisements
advertisements

Aligarh News : मंदिर में लड़की दिखाने पहुंचे मुस्लिम परिवार, हिन्दुओं के विरोध का करना पड़ा सामना

मंदिर में लड़की दिखाने पहुंचे मुस्लिम परिवार, हिन्दुओं के विरोध का करना पड़ा सामना
UPT | पार्क में पहुंचा मुस्लिम परिवार

May 15, 2024 20:18

बुधवार को सासनी गेट स्थित लोहिया पार्क स्थित मंदिर में मुस्लिम परिवार के लोग पहुंचे थे। ये परिवार शादी के लिए लड़की दिखाने के लिए परिवार सहित आये थे। इस दौरान लड़के पक्ष की तरफ से भी लड़की को देखने के लिए...

May 15, 2024 20:18

Short Highlights
  • शादी के लिए लड़की दिखाने आये थे मुस्लिम परिवार
  • दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत किया गया
Aligarh News (Alok Kumar Singh) : जिले में मंदिर में लड़की दिखा रहे मुस्लिम परिवार को हिंदू महिलाओं के विरोध का सामना करना पड़ा। हिंदू महिलाओं ने पुलिस बुलाकर मंदिर परिसर से मुस्लिम महिलाओं को हटवाया। वहीं, मौके पर हिंदू महिलाओं ने हंगामा कर मुस्लिम परिवार का कार्यक्रम समाप्त करवा कर पार्क से बाहर निकलवाया। पुलिस ने भी पहुंच कर दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत कराया। लेकिन क्षेत्राधिकारी ने कहा है कि घटना को लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।  घटना थाना सासनी गेट इलाके के लोहिया पार्क स्थित मंदिर की है।  

शादी के लिए लड़की दिखाने आये थे मुस्लिम परिवार 
जानकारी के मुताबिक, बुधवार को सासनी गेट स्थित लोहिया पार्क स्थित मंदिर में मुस्लिम परिवार के लोग पहुंचे थे। ये परिवार शादी के लिए लड़की दिखाने के लिए परिवार सहित आये थे। इस दौरान लड़के पक्ष की तरफ से भी लड़की को देखने के लिए पहुंचे थे।  इस कार्यक्रम की सूचना इलाके में रहने वाले लोगों को भी मिल गई।  वहीं, पार्क स्थित मंदिर परिसर पहुंचकर हिंदुओं ने इसका विरोध किया। सूचना पाकर मौके पर स्थानीय पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस की मदद से मुस्लिम परिवार को पार्क स्थित मंदिर परिसर से बाहर किया गया। इस दौरान एक पक्ष ने हंगामा भी किया।  

दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत किया गया 
घटना को लेकर क्षेत्राधिकारी प्रथम अभय कुमार पांडे ने बताया कि थाना सासनी गेट के एडीए चौकी क्षेत्र अंतर्गत लोहिया पार्क है। जहां डॉक्टर अरविंद के मिलने वाले कुछ लोग पहुंचे थे। जो पार्क में शादी के संबंध में लड़की को दिखाने के लिए आए थे। दूसरे पक्ष द्वारा इस बात पर रोष व्यक्त किया गया। वहीं, इस संबंध में दोनों पक्षों को समझा बुझाकर के मौके से पार्क से वापस भेज दिया गया। वहीं, शांति व्यवस्था कायम है।

Also Read

अचानक तेज धमाके के साथ फटी सड़क, क्षेत्र में फैली दहशत

26 May 2024 06:20 PM

एटा एटा में चौंकाने वाली घटना : अचानक तेज धमाके के साथ फटी सड़क, क्षेत्र में फैली दहशत

प्रदेश भर में लगातार बढ़ते तापमान और भीषण गर्मी के बीच एटा जनपद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां अलीगंज कस्बे के मुस्तफा सब्जी मंडी के पास बनी एक किराना की दुकान के सामने अचानक जोरदार धमाके... और पढ़ें