Hathras News : सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत, एक जख्मी, जानें कैसे हुई दुर्घटना...

सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत, एक जख्मी, जानें कैसे हुई दुर्घटना...
UPT | सड़क पर पड़े शव।

Jul 26, 2024 17:03

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एटा अलीगढ़ नेशनल हाइवे पर शुक्रवार को एक टेंपो दूसरे वाहन से टकरा गया। इस हादसे में टेंपो में सवार दो सगे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल...

Jul 26, 2024 17:03

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एटा अलीगढ़ नेशनल हाइवे पर शुक्रवार को एक टेंपो दूसरे वाहन से टकरा गया। इस हादसे में टेंपो में सवार दो सगे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। एक्सीडेंट के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना इलाका पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों सगे भाइयों के शवों को पोस्टमार्टम को भेज दिया। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ऐसे हुई टक्कर
सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के एटा-अलीगढ़ नेशनल हाइवे के पास ओवरब्रिज के नीचे यह हादसा हुआ है। वहां एक परिवार पर टेंपो सवार होकर गुड़गांव से 350 किलोमीटर दूर कायमगंज जा रहा था। सिकंदराराऊ में एटा रोड पर टेंपो आगे चल रहे अज्ञात वाहन से टकरा गया। इस हादसे में टेंपो चालक पुष्पेंद्र की मौके पर मौत हो गई। वहीं उसका भाई सुमित गंभीर रूप से घायल हो गया। उसने भी अस्पताल जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इस हादसे में एक अन्य युवक गंभीर घायल हो गया।

घटना के बाद जुटी भारी भीड़
हादसे के बाद मौके पर राहगीरों की भारी भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने एक्सीडेंट की सूचना इलाका पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों सगे भाइयों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे एक घायल शनि को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Also Read

कर्ज और धमकियों से परेशान होने की बात सामने आई

7 Sep 2024 10:03 PM

कासगंज पेड़ से लटका मिला शिक्षक का शव : कर्ज और धमकियों से परेशान होने की बात सामने आई

कासगंज के सोरों कोतवाली क्षेत्र में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक शिक्षक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका हुआ मिला। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और पढ़ें