Hathras Satsang Hadsa : पोस्टमार्टम के लिए 23 मृतकों के शव अलीगढ़ लाया गया, जेएन मेडिकल कॉलेज में तीन घायलों का हो रहा उपचार 

 पोस्टमार्टम के लिए 23 मृतकों के शव अलीगढ़ लाया गया, जेएन मेडिकल कॉलेज में तीन घायलों का हो रहा उपचार 
UPT | अलीगढ़ डीएम व एसएसपी घायल को देखने जेएन मेडिकल कॉलेज पहुंचे।

Jul 03, 2024 00:18

उत्तर प्रदेश के हाथरस के कस्बा सिकंदराराऊ के रतीभानपुर मुगलगढ़ी में सत्संग के दौरान हादसे में मारे गए 23 मृतकों का शव अलीगढ़ लाया गया है।

Jul 03, 2024 00:18

Aligarh News : उत्तर प्रदेश के हाथरस के कस्बा सिकंदराराऊ के रतीभानपुर मुगलगढ़ी में सत्संग के दौरान हादसे में मारे गए 23 मृतकों का शव अलीगढ़ लाया गया है। मेडिकल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया जाएगा। वहीं, घटना में तीन घायलों को इलाज के लिए जे एन मेडिकल कॉलेज लाया गया है। अलीगढ़ के आईजी शलभ माथुर ने बताया कि 116 लोगों की मौत हो चुकी है.  

हाई लेवल इंक्वायरी होगी
आईजी शलभ माथुर ने बताया कि घटना में जो घायल है, उनका इलाज चल रहा है। वही पोस्टमार्टम के लिए अलग-अलग जगह पर बॉडी भेजी गई है। जो घायल है उनका अच्छे से इलाज चल रहा है, ताकि वह जल्दी सही हो सके। वहीं घटना को लेकर FIR हो रही है। जो आयोजक है, जिन्होंने परमिशन ली है। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज होगा। उन्होंने कहा कि यह जांच का विषय है। हाई लेवल इंक्वायरी सेट की गई है। उन्होंने बताया कि जितनी की परमिशन दी गई थी. उससे ज्यादा लोग सत्संग में मौजूद थे। 

23 मृतकों के शव अलीगढ़ पहुंचे
हाथरस घटना को लेकर जिलाधिकारी विशाख जी ने बताया कि अलीगढ़ में 23 डेथबॉडी आई है. वही जेएन मेडिकल कॉलेज में तीन घायलो का उपचार चल रहा है. एक की हालत गंभीर है. जैसे आईसीयू में एडमिट किया गया है. AMU एडमिनिस्ट्रेशन की ओर से रजिस्ट्रार, कुलपति द्वारा स्थिति की मॉनिटरिंग की जा रही है. वही, मृतकों में 15 बॉडी जेएन मेडिकल कॉलेज में, 6 मलखान सिंह जिला अस्पताल और दो पोस्टमार्टम हाउस पर आ चुकी है. तीनों जगह पर मजिस्ट्रेट पुलिस अधिकारियों और डॉक्टर की टीम तैनात की है.वहीं पंचनामा भर के आगे की कार्रवाई की जा रही है. घटना को लेकर हाथरस जिला प्रशासन से को-ऑर्डिनेट किया जा रहा .है जो रेफर होकर अलीगढ़ आ रहे हैं. उनके उपचार के लिए पर्याप्त व्यवस्था सुनिश्चित की जा रही है.

हाथरस की घटना पर हेल्पलाइन नंबर जारी 
जनपद हाथरस मे घटित घटना मे मृत व घायल व्यक्तियों के सम्बंध में,किसी भी प्रकार की जानकारी हेतु संपर्क नंबर इस प्रकार है- 
आगरा जोन कंट्रोल-7839866849
अलीगढ़ रेंज कंट्रोल-7839855724
आगरा रेंज कंट्रोल-7839855724
हाथरस कंट्रोल-9454417377
एटा कंट्रोल-9454417438
अलीगढ़ कंट्रोल-7007459568

Also Read

ट्यूशन से घर लौट रही किशोरियों से छेड़खानी, तमंचा तानकर धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव, एक गिरफ्तार 

5 Jul 2024 12:23 AM

अलीगढ़ Aligarh News : ट्यूशन से घर लौट रही किशोरियों से छेड़खानी, तमंचा तानकर धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव, एक गिरफ्तार 

अलीगढ़ में ट्यूशन पढ़ने जा रही किशोरियों से गैर समुदाय के युवकों  द्वारा छेड़खानी का मामला सामने आया है। कई दिन से आरोपी किशोरियों को परेशान कर रहे थे। और पढ़ें