सिर में गोली लगे 30 वर्षीय युवक का मिला शव : परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, अगले महीने युवक की होने वाली थी शादी 

 परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, अगले महीने युवक की होने वाली थी शादी 
UPT | सिर में गोली लगे 30 वर्षीय युवक का मिला शव

Sep 23, 2024 16:44

अलीगढ़ में घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकले 30 वर्षीय युवक के सिर में गोली लगा शव मिला है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

Sep 23, 2024 16:44

Short Highlights
  • हत्या कर आत्महत्या का रुप देने का परिजनों ने लगाया आरोप 
  • मृतक युवक की अगले महीने शादी होने वाली थी 
Aligarh news : अलीगढ़ में घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकले 30 वर्षीय युवक के सिर में गोली लगा शव मिला है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। मृतक युवक थाना देहली गेट के गोविंद नगर इलाके का रहने वाला 30 वर्षीय अविनाश सिंह है। वहीं, परिजनों को सूचना मिलने पर कोहराम मच गया।  पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना से खटीक समाज के लोगों में आक्रोश है। युवक के शव के पास में ही पर्स और तमंचा मिला है । घटना थाना लोधा क्षेत्र के रेडिएंट स्कूल के पास की है।

हत्या कर आत्महत्या का रुप देने का परिजनों ने लगाया आरोप 

 सुबह बाइक लेकर निकले अविनाश की कनपटी पर गोली लगा हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई । शव के पास ही तमंचा, पर्स  और बाइक खड़ी मिली है। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या का मामला मान कर चल रही है। जबकि परिजनों का कहना है कि अविनाश आत्महत्या नहीं कर सकता। उसकी हत्या कर आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया गया है। बताया जा रहा है कि अविनाश  घर से अपनी बाइक से निकला था। लोधा क्षेत्र में खेरेश्वर मंदिर के पीछे मरघट के पास खाली प्लाट में उसका रक्त रंजित शव पड़ा मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई । मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई । सूचना पर इलाका पुलिस पंहुची और पड़ताल में जुट गई। फोरेंसिक टीम को भा बुला लिया गया। तलाशी में जेब में मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई, तो परिजनों को सूचना दी गई। रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे। 

मृतक युवक की अगले महीने शादी होने वाली थी 

 पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है, बाकी पोस्टमार्टम और फॉरेंसिक रिपोर्ट के बाद ही सही कारणों का पता चल पायेगा। उधर, परिजनों का कहना था कि अविनाश आत्महता जैसा कदम नहीं उठा सकता है, न परिवार में उससे किसी की कहासुनी हुई है। उनका कहना था कि अविनाश की हत्या कर उसे आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया गया है। अगले महीने उसकी शादी होने वाली थी। जिसकी तैयारियां चल रही थी। थाना लोधा प्रभारी ने बताया कि शव मिलने की सूचना पर तत्काल अधिकारियों द्वारा फील्ड यूनिट टीम के साथ मौका मुआयना किया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा गया है। वहीं, घटना से जुड़े पहलुओं की पड़ताल की जा रही है।  प्राप्त रिपोर्ट और तथ्यों के आधार पर आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है। 
 

Also Read

BSA,DPRO व समाज कल्याण अधिकारी का कटेगा वेतन, गौवंश संरक्षण में लापरवाही पर तीन जिलों के CVO को प्रतिकूल प्रविष्टि  

23 Sep 2024 06:36 PM

अलीगढ़ कमिश्नर ने की विकास कार्यों की समीक्षा : BSA,DPRO व समाज कल्याण अधिकारी का कटेगा वेतन, गौवंश संरक्षण में लापरवाही पर तीन जिलों के CVO को प्रतिकूल प्रविष्टि  

अलीगढ़ मंडल की कमिश्नर चैत्रा वी की अध्यक्षता में कमिश्नरी सभागार में विकास कार्यों की मण्डलीय समीक्षा की गई। इस दौरान गौ संरंक्षण पर असंतोषजनक प्रगति पर तीन जिलों के सीवीओ को प्रतिकूल प्रविष्टि दी है। और पढ़ें