तहसील में काम कर रहे थे लोग : अचानक होने लगी नोटों की बारिश, लूटने की मच गई होड़, मगर तभी…

अचानक होने लगी नोटों की बारिश, लूटने की मच गई होड़, मगर तभी…
सोशल मीडिया | एटा में होने लगी नोटों की बारिश

Oct 05, 2024 15:07

पुरानी तहसील में अचानक नोटों की बारिश होने लगी। क्या वकील, क्या मुंशी, सब नोट लूटने में लग गए। लेकिन फिर जो पता चला, उसने सभी को सन्न कर दिया।

Oct 05, 2024 15:07

Short Highlights
  • तहसील में होने लगी नोटों की बारिश
  • बंदर की करामात से लोग हैरान
  • अधिवक्ताओं ने वापस दिलाई रकम
Etah News : एटा के अलीगंज कस्बे में शुक्रवार को एक ऐसा मामला देखने को मिला, जिसकी कभी लोगों ने कल्पना भी नहीं की होगी। यहां पुरानी तहसील में अचानक नोटों की बारिश होने लगी। क्या वकील, क्या मुंशी, सब नोट लूटने में लग गए। लेकिन फिर जो पता चला, उसने सभी को सन्न कर दिया। दरअसल ये सब कुछ एक बंदर की करामात थी। उसने एक किसान की बाइक पर रखे कैश की गड्डी उठा ली और उन्हें हवा में फेंक दिया।

बाइक में रखे हुए थे 1 लाख
दरअसल अलीगंज कस्बे की पुरानी तहसील में एक किसान जमीन का बैनामा कराने आया था। उसने अपनी बाइक की डिग्गी में 1 लाख रुपये रखे हुए थे। यह रुपये 500-500 रुपये के नोटों की दो गड्डी में थे। जब वह अपने अधिवक्ता से बात कर रहे थे, तभी एक बंदर ने डिग्गी में से दोनों गड्डियां निकाल लीं। वह नोटों को लेकर अदिवक्ताओं के चेंबर की बिल्डिंग के ऊपर बैठ गया।



बंदर ने हवा में उछाली गड्डी
किसान को जब तक ये पता चला, उसके हाथ-पांव फूल गए। इसके बाद लोगों ने बंदर से नोटों की गड्डी वापस लेने के लिए तमाम उपाय गए। करीब आधे घंटे तक चली मशक्कत के बाद किसान ने बंदर को केले फेंके, तो उसने एक गड्डी तो नीचे फेंक दी। लेकिन दूसरी गड्डी को उसने हवा में उछाल दिया। देखने वालों को लगा कि नोटों की बारिश हो रही है। हवा में 500-500 के नोट ही दिखाई दे रहे थे।

लोगों ने वापस कर दी रकम
बंदर ने नोट उछालने के बाद लोगों ने हवा से गिर रहे नोटों को इकट्ठा करना शुरू कर दिया। अधिवक्ता और उनके मुंशियों ने मिलकर सारे नोट इकट्ठे कर लिए और उन्हें किसान को वापस कर दिया। हालांकि किसान ने बताया कि उसे 1 लाख रुपये में से केवल 500 रुपये का एक नोट ही नहीं मिल पाया, बाकी सभी नोट उसे वापस मिल गए।

यह भी पढ़ें- अमेठी हत्याकांड में नया ट्विस्ट : आरोपी चंदन वर्मा पुलिस एनकाउंटर में जख्मी, जानिए अचानक क्या हुआ?

यह भी पढ़ें- एक्शन मोड में NIA : UP समेत 4 राज्यों में छापेमारी, टेरर फंडिंग के खिलाफ सख्त कार्रवाई

Also Read