ऑथर A K Sharma

पेड़ से लटका मिला युवक का शव : परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस जांच में जुटी

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस जांच में जुटी
UPT | पेड़ से लटका मिला युवक का शव

Sep 21, 2024 19:35

जनपद एटा में संदेहास्पद परिस्थितियों में 30 वर्षीय युवक का शव पेड़ पर लटका मिला है, जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना पाकर परिजनों में चीख-पुकार मच गई, और घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

Sep 21, 2024 19:35

Short Highlights
  • पेड़ से लटका मिला युवक का शव
  • परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
  • पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
     
Etah News : जनपद एटा में संदेहास्पद परिस्थितियों में 30 वर्षीय युवक का शव पेड़ पर लटका मिला है, जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना पाकर परिजनों में चीख-पुकार मच गई, और घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। परिजनों ने युवक की हत्या कर शव लटकाने की आशंका जताई है।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है। शव मिलने से इलाके में भी हड़कंप मचा हुआ है। यह घटना जनपद एटा के कोतवाली देहात क्षेत्र के एफसीआई गोदाम के पास हुई है।

ठेकेदारी करता था मृतक
बताया जाता है कि मृतक गौरव, जो कस्बा पिलुआ का निवासी था, कल सुबह करीब 7 बजे से घर से लापता हो गया था। उसका शव एटा शहर के पास पेड़ पर लटका मिला। गौरव राशन की ठेकेदारी करता था, और परिजनों का कहना है कि उसकी हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाया गया है, क्योंकि मृतक के मुंह में कपड़ा ठुसा हुआ मिला है।

पुलिस कर रही जांच
घटना की जानकारी होते ही पुलिस के उच्चाधिकारी भी मौके पर पहुंचे, और डॉग स्क्वायड तथा फॉरेंसिक टीम भी जांच के लिए पहुंच गई। वे बारीकी से जांच-पड़ताल में जुट गए हैं। अब पोस्टमार्टम के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि युवक की मौत कैसे हुई।

Also Read

 चौराहे से 50 मीटर की परिधि में ई-रिक्शा खड़ा करना प्रतिबंधित, ई - रिक्शा चालकों के लिए 12 रूट निर्धारित

21 Sep 2024 07:57 PM

अलीगढ़ जाम से बचाने की नगर निगम की कवायद : चौराहे से 50 मीटर की परिधि में ई-रिक्शा खड़ा करना प्रतिबंधित, ई - रिक्शा चालकों के लिए 12 रूट निर्धारित

शहर में अव्यस्थित ई रिक्शों के चौराहे पर खड़े होने के कारण आम नागरिकों को जाम जैसी परेशानी जूझना पड़ता है। इससे निज़ात दिलाने के लिये नगर निगम कवायद कर रहा है। और पढ़ें