ऑथर A K Sharma

Etah News : शराब माफियाओं के कारनामों पर बड़ी कार्रवाई, 6 लाख रुपये की शराब की नष्ट

शराब माफियाओं के कारनामों पर बड़ी कार्रवाई, 6 लाख रुपये की शराब की नष्ट
UPT | शराब माफियाओं के कारनामों पर बड़ी कार्रवाई।

Jul 08, 2024 01:11

एटा जिले में पुलिस की शराब माफियाओं के कारनामों पर बड़ी कार्यवाही देखने को मिली है। जहां पुलिस ने करीब 900 लीटर अंग्रेजी शराब का विनिष्टीकरण कराया है। जिसकी कीमत करीब 06 लाख...

Jul 08, 2024 01:11

Etah News : एटा जिले में पुलिस की शराब माफियाओं के कारनामों पर बड़ी कार्यवाही देखने को मिली है। जहां पुलिस ने करीब 900 लीटर अंग्रेजी शराब का विनिष्टीकरण कराया है। जिसकी कीमत करीब 06 लाख रुपए बताई जा रही है। 

न्यायालय के आदेश पर करवाई
जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह के निर्देशन में माल निस्तारण के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत माननीय न्यायालय के आदेशानुसार आज एसडीएम सदर, क्षेत्राधिकारी सकीट, आबकारी निरीक्षक तथा थानाध्यक्ष थाना रिजोर एटा की उपस्थिति में थाना कोतवाली रिजोर पुलिस ने 1200 बोतल अंग्रेजी शराब के विनिष्टीकरण की कार्यवाही न्यायालय के आदेश पर करवाई की।

जेसीबी से गड्ढा खुदवाकर नष्ट कराई शराब
उपरोक्त अवैध शराब का विनिष्टीकरण कराते हुए जेसीबी से गड्ढा खुदवाकर व फोटोग्राफी कराकर अवैध शराब नष्ट करायी गयी। विनिष्टीकृत शराब लगभग 900 ली0 थी, जिसकी बाजार में कीमत लगभग 06 लाख रुपए बताई जा रही है।

Also Read

बंद मकान में चल रहे जुए के अड्डे पर मारा छापा,  15 जुआरी गिरफ्तार

6 Oct 2024 04:37 PM

कासगंज कासगंज पुलिस की बड़ी कार्रवाई : बंद मकान में चल रहे जुए के अड्डे पर मारा छापा, 15 जुआरी गिरफ्तार

इन गिरफ्तारियों के साथ-साथ जुआ माफिया सचिन उर्फ सच्चू के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है। पुलिस ने उनके कब्जे से एक लाख रुपये से अधिक की नगदी और 14 मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं... और पढ़ें