Hathras News : अजगर के पास जाकर कुत्ते ने गंवा दी जान, मौत के तमाशबीन बने रहे लोग...

अजगर के पास जाकर कुत्ते ने गंवा दी जान, मौत के तमाशबीन बने रहे लोग...
UPT | अजगर की पकड़ में कुत्ता।

Oct 04, 2024 09:55

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के एक गांव में अचानक 10 फीट लंबे अजगर को देख लोगों में खलबली मच गई। ग्रामीणों ने जब अजगर की पकड़ में एक कुत्ते को देखा तो उनके होश उड़ गए। अजगर एक आवारा कुत्ते को जकड़े हुए...

Oct 04, 2024 09:55

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के एक गांव में अचानक 10 फीट लंबे अजगर को देख लोगों में खलबली मच गई। ग्रामीणों ने जब अजगर की पकड़ में एक कुत्ते को देखा तो उनके होश उड़ गए। अजगर एक आवारा कुत्ते को जकड़े हुए पड़ा था। यह देख ग्रामीणों की मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। इसके बाद ग्रामीणों ने वन विभाग के अधिकारियो को इसकी सूचना दी। लेकिन, वन विभाग की टीम के पहुंचने से पहले ही अजगर कहीं गायब हो गया। वन विभाग की टीम ने अजगर की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया। कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद अजगर को टीम ने पकड़ लिया और अपने साथ ले गई। 

ये है पूरा मामला
मामला कोतवाली सहपऊ क्षेत्र के गांव खोंडा का है। जहां नाले के पास एक अजगर ग्रामीणों को दिखाई दिया। अजगर को देखकर एक कुत्ता उसके नजदीक पहुंच गया। इसके बाद अजगर ने कुत्ते को लपेटकर मार डाला। यह देख ग्रामीणों के होश उड़ गए। ग्रामीण ने शोर मचाना शुरू कर दिया, लेकिन तब तक अजगर वहां से गायब हो गया था। ग्रामीणों ने अजगर दिखाई देने की सूचना वन विभाग के अधिकारियों को दी गई। वन विभाग के अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंचे और सर्च ऑपरेशन शुरू किया। कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद वन विभाग की टीम को अजगर पकड़ने में कामयाबी मिली। 

भयभीत थे ग्रामीण
ग्रामीणों की मदद से वन विभाग की टीम 10 फीट लंबे अजगर को पकड़ने में सफल रही। तब जाकर ग्रामीणों ने राहत की सांस ली। ग्रामीणों का कहना है था कि अगर वन विभाग की टीम अजगर को नहीं पकड़ पाती तो लोगों में अजगर का डर बना रहता। जिस तरह अजगर ने कुत्ते को जकड़कर मार दिया। इसको लेकर ग्रामीण काफी भयभीत थे।

Also Read

पुलिस मुठभेड़ में शातिर लुटेरा गिरफ्तार , घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती

4 Oct 2024 07:00 PM

अलीगढ़ Aligarh News : पुलिस मुठभेड़ में शातिर लुटेरा गिरफ्तार , घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती

अलीगढ़ में लूट के आरोपी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। और पढ़ें