advertisements
advertisements

Hathras News : कॉपी किताब के गोदाम में भीषण आग, लाखों का नुकसान, जानें कैसे हुई घटना...

कॉपी किताब के गोदाम में भीषण आग, लाखों का नुकसान, जानें कैसे हुई घटना...
UPT | आग बुझाते फायरकर्मी

Jun 11, 2024 17:30

यूपी के हाथरस जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के सासनी गेट चौराहे के पास भीड़भाड़ वाले बाजार में स्थित गोयल ट्रेडर्स बुक सेलर्स के गोदाम में भीषण आग लग गई। गोदाम में रखी कॉपी किताब और स्कूल ड्रेस...

Jun 11, 2024 17:30

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के सासनी गेट चौराहे के पास भीड़भाड़ वाले बाजार में स्थित गोयल ट्रेडर्स बुक सेलर्स के गोदाम में भीषण आग लग गई। गोदाम में रखी कॉपी किताब और स्कूल ड्रेस जलकर राख हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे फायर फाइटर्स ने आग को काबू में किया।

फायर फाइटर्स ने बुझाई आग
कॉपी किताब और स्कूल ड्रेस के गोदाम में अचानक आग लगने से इलाके में अफरा तफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने गोदाम में आग लगने की सूचना गोदाम मालिक को दी। गोदाम मालिक ने मौके पर पहुंचकर लोगों की मदद से आग को बुझाने का प्रयास किया। लेकिन, आग को बढ़ता देख गोदाम मालिक ने फायर स्टेशन को सूचना दी। सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद फायर फाइटर्स ने आग को काबू में किया। लेकिन, तब तक गोदाम में रखा लाखों का माल आग में जलकर स्वाहा हो गया। 

गोदाम में था 35 लाख का माल
गोदाम मालिक सचिन गोयल का कहना है कि शॉर्ट सर्किट से गोदाम में आग लगी है। लाइट हमेशा जलती रहती है। गोदाम में करीब 30 से 35 लाख रुपये का माल रखा हुआ था। अब देखकर पता चलेगा का कितना माल जल गया है। जिस तरीके से गोदाम में आग लगी है। उसे देखकर तो लग रहा है कि सब कुछ जल गया होगा। 

Also Read

फर्जी तरीके से चल रही दो आइसक्रीम फैक्ट्री पर एसडीएम ने मारा छापा,गंदगी में बन रही थी आइसक्रीम 

13 Jun 2024 07:47 PM

अलीगढ़ Aligarh News : फर्जी तरीके से चल रही दो आइसक्रीम फैक्ट्री पर एसडीएम ने मारा छापा,गंदगी में बन रही थी आइसक्रीम 

इगलास इलाके में दो आइसक्रीम फैक्ट्री पर एसडीएम ने छापामार कार्रवाई की है। यहां साफ सफाई नहीं पाई गई। और पढ़ें